भ्रष्टाचार के खिलाफ ईमानदार युवा राजनीति से जुड़ें - अन्ना
भ्रष्टाचार के खिलाफ ईमानदार युवा राजनीति से जुड़ें - अन्ना
Share:

नई दिल्ली : सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने देश से भ्रष्टाचार मिटाने के लिए ईमानदार और सिद्धांतवादी युवाओं को राजनीति से जुड़ने का आह्वान किया. यह विचार उन्होंने भ्रष्टाचार पर लिखी पुस्तक 'ब्लैक टाइगर' के विमोचन के अवसर पर प्रकट किये.

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को हुए इस आयोजन में अन्ना ने कहा कि देश से भ्रष्टाचार मिटाने के लिए ईमानदार और सिद्धांतवादी युवाओं को राजनीति से जुड़ना चाहिए. लेकिन उन्हें सिद्धांतों पर आधारित जीवन जीने के साथ उनके आचरण व सोच में ईमानदारी भी होनी चाहिए. उन्होंने युवाओं से देश की खातिर कुर्बान होने की भी बात कही.

बता दें कि अन्ना ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखकर आरोप लगाया कि भ्रष्टाचार को खत्म करने का उनका कोई इरादा नहीं है. अन्ना ने विदेशों से काला धन लाकर सभी के खातों में 15 लाख रुपये डाल दिए जाने के चुनावी वादे का भी मजाक उड़ाया.

अन्ना ने कहा कि वे देश के सबसे बड़े राजनेताओं से इसलिए मुकाबला कर पाते हैं, क्योंकि 80 साल की उम्र तक भी उन्होंने अपने चरित्र पर कोई दाग नहीं लगने दिया. अन्यथा वो मुझे कब का खत्म कर दिए होते. सृजन पाल सिंह की भ्रष्टाचार पर लिखी पुस्तक ब्लेक टाइगर युवाओं के लिए प्रेरणा का कार्य करेगी.

यह भी देखें

गांधी की समाधि पर अन्ना कर रहे, सत्याग्रह की साधना

'बेटी-बचाओ बेटी-पढ़ाओ' पर बनी फिल्म में पीएम मोदी देंगे अपनी आवाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -