पीएम मोदी पर भड़के मशहूर कॉमेडियन, आलोचना कर बोलीं ऐसी बात
पीएम मोदी पर भड़के मशहूर कॉमेडियन, आलोचना कर बोलीं ऐसी बात
Share:

मशहूर कॉमेडियन जॉन ऑलीवर अपने शो की वजह से सुर्ख़ियों में आ गए हैं. जॉन ने अपने शो 'लास्ट वीक टुनाइट विद जॉन ऑलीवर' में उन्होंने भारत को लेकर एक खास एपिसोड किया. इस एपिसोड में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे को लेकर बात की गई थी साथ ही पीएम मोदी के कार्यकाल को लेकर भी कई तीखी टिप्पणियां भी की गई थी. मोदी सरकार की आलोचना के चलते OTT प्लेटफॉर्म हॉटस्टार ने इस एपिसोड को हटा लिया गया है. कई रिपोर्ट्स का ये दावा है कि इस एपिसोड को इसलिए अपलोड नहीं किया गया है क्योंकि इसका कंटेंट काफी पॉलिटिकल है. 19 मिनट का ये वीडियो हालांकि अब भी यूट्यूब पर मौजूद है. जॉन ऑलीवर ने मोदी सरकार की तीखी आलोचना की थी और सीएए-एनआरसी के खिलाफ चल रहे प्रोटेस्टर्स के साथ सरकार के रवैये को बेहद गलत बताया था.

उन्होंने शो के अंतिम भाग में ताजमहल को प्यार का प्रतीक बताया था और मोदी सरकार की राजनीति को नफरत का प्रतीक बताया दिया था. आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब पॉलिटिकल व्यंगकारों और इंटरनेशनल कॉमेडियन्स के साथ इस तरह की घटना हुई है. इससे पहले साल 2019 में लोकसभा चुनाव के दौरान इंटरनेशनल कॉमेडियन हसन मिन्हाज का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने मोदी सरकार के कार्यकाल पर बात की थी. इसके बाद हसन को अमेरिका के टैक्सास में हुए हाउडी मोदी इवेंट में जाने पर प्रतिबंध लगा दिया था.

वहीं, सीएए-एनआरसी पर मोदी सरकार के रवैये के चलते अनुराग कश्यप, विशाल भारद्वाज, स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू, ऋचा चड्ढा, अली फजल, जावेद जाफरी, फरहान अख्तर, जावेद अख्तर, शबाना आजमी, महेश भट्ट, सोनी राजदान जैसे आर्टिस्ट्स अपना विरोध दर्ज करा चुके हैं. बता दें कि सीएए-एनआरसी पर दो महीने शांतिपूर्वक प्रदर्शन के बाद दिल्ली में एंटी नेशनल तत्वों ने हिंसा भड़काई गई है जिसके बाद से मोदी सरकार विपक्षी पार्टियों और लोगों के निशाने पर हैं.

बूढ़ी कहे जाने की बात पर परेशान हुई यह हॉलीवुड एक्ट्रेस

जल्द ही डायरेक्टर कॉलिन ट्रेवोर ला रहे है 'जुरासिक वर्ल्ड' का अलग भाग

फिटनेस को इम्पोर्टेंस देती है यह हॉलीवुड एक्ट्रेस, GYM के बाहर आई नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -