जॉन सीना का बयान, कहा- 'अभी रेसलिंग छोड़ने का कोई विचार नहीं'...
जॉन सीना का बयान, कहा- 'अभी रेसलिंग छोड़ने का कोई विचार नहीं'...
Share:

WWE के जाने माने रेसलर जॉन सीना इस समय अपने कोई न कोई मैच के चलते बहुत ही सुर्खियां बटौर रहे है वहीं  रेसलर-अभिनेता जॉन सीना अपने उभरते हुए एक्टिंग करियर के बावजूद रेसलिंग से दूरी नहीं बनाना चाहते हैं. जंहा जॉन सीना ने वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (डब्ल्यूडब्ल्यूई) में अपने साथी खिलाड़ी और अभिनेता ड्वेन 'द रॉक' जॉनसन के हॉलीवुड तक उनके सफर का अनुसरण किया है. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि साल 2018 में इस खेल से दूरी बनाने के बाद उन्हें रिंग में मुश्किल से ही देखा गया है.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि जॉन सीना का कहना है कि एक अभिनेता के तौर पर उनके सफल होने का यह मतलब नहीं है कि उनका रेसलिंग करियर खत्म हो गया है, हां ऐसा जरूर है कि फिल्मों की प्रतिबद्धताओं ने उन्हें रिंग से दूर कर रखा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सीना ने पोर्टल एक्सट्रा को बताया, "डब्ल्यूडब्ल्यूई का मेरा करियर खत्म नहीं हुआ है. यह ध्यान में रखिए कि एक स्पोर्ट्स एंटरटेनर होना एक अभिनेता होने के समान है. आपको इसमें अपना पूरा ध्यान और जुनून निवेश करना पड़ता है. फिल्मों के लिए इंश्योरेंस उत्तरदायित्वों के चलते आप कोई और काम नहीं कर सकते हैं हालांकि डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ मेरा सफर खत्म नहीं हुआ है." सीना, जॉनसन के साथ 'फास्ट एंड फ्यूरियस' फ्रेंचाइजी के सदस्य के रूप में शामिल होने के लिए तैयार हैं.

Ind Vs Aus: विराट ब्रिगेड ने लिया करारी हार का बदला, ऑस्ट्रेलिया को दूसरे वनडे में दी पटखनी

लगातार 21 मेडेन ओवर फेंकने का रिकॉर्ड बनाने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर का निधन, सचिन ने जताया शोक

Ind Vs Aus: धवन-कोहली और राहुल के शानदार अर्धशतक, ऑस्ट्रेलिया को मिला 341 रनों का लक्ष्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -