Ind Vs Aus: धवन-कोहली और राहुल के शानदार अर्धशतक, ऑस्ट्रेलिया को मिला 341 रनों का लक्ष्य
Ind Vs Aus: धवन-कोहली और राहुल के शानदार अर्धशतक, ऑस्ट्रेलिया को मिला 341 रनों का लक्ष्य
Share:

मुंबई: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की एक दिवसीय श्रृंखला का दूसरा मैच राजकोट में खेला जा रहा है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने 50 ओवर में 6 विकेट खोकर 340 रनों का स्कोर खड़ा किया है और ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 341 रनों का लक्ष्य दिया है। टीम इंडिया के लिए शिखर धवन ने सबसे अधिक 96 रन बनाए, वहीं केएल राहुल ने 80 रनों की आतिशी पारी खेली। 

कप्तान विराट कोहली ने शानदार 78 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया की ओर से एडम जाम्पा ने सबसे अधिक 3 विकेट झटके जबकि केन रिचर्डसन को 2 विकेट मिले। इससे रोहित शर्मा और शिखर धवन की सलामी जोड़ी ने भारत को धमाकेदार शुरुआत दी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 81 रनों की पार्टनरशिप की। 14वें ओवर में ऑस्ट्रेलियाई बॉलर एडम जाम्पा ने भारत को पहला झटका दिया। एडम जाम्पा ने रोहित शर्मा को पगबाधा कर पवेलियन भेज दिया। रोहित शर्मा 42 रन बनाकर आउट हुए।

शिखर धवन के रूप में भारत को दूसरा झटका लगा। धवन अपने शतक से महज 4 रन से चूक गए। धवन 96 रनों के व्यक्तिगत स्कोर पर आउट हुए। धवन को केन रिचर्डसन ने मिशेल स्टार्क के हाथों कैच आउट कराया। अंतिम ओवरों में लोकेश राहुल ने ताबड़तोड़ बैटिंग करते हुए महज 52 गेंदों में 80 रन ठोंक डाले, जिससे टीम इंडिया का स्कोर 340 तक पहुँच गया। 

विदेशी धरती पर 500 टेस्ट मैच खेलने वाली पहली टीम बनी इंग्लैंड, जानिए कितने मुकाबलों में मिली जीत

एआईएफएफ के अध्यक्ष ने मोहन बागान और एटीके के फैंस को दी बधाई

मोहन बागान में एटीके की होगी सबसे बड़ी हिस्सेदारी, खरीदेगा 80 प्रतिशत की साझेदारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -