'मैं अपनी पहली फिल्म स्वप्ना के साथ बना रहा हूं'

बॉलीवुड की एक्शन गर्ल के नाम से चर्चित हो रही अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा व अभिनेता जॉन अब्राहम जो की इन दिनों अपनी फिल्म फ़ोर्स 2 के प्रचार में लगे हुए है. आपको बता दे की फिल्म में जॉन व सोनाक्षी सिन्हा अपने धमाकेदार स्टंट को करते हुए नजर आने वाले है. फिल्म का ट्रेलर व एक सॉन्ग पहले ही सभी के सामने आ चुके है व अभी फिल्म की पूरी ही स्टार कास्ट अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में खासा व्यस्त है.

अपनी एक चर्चा के दौरान अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने यह भी कहा है की मेरी यह फिल्म जिसमे में एक रॉ एजेंट के किरदार में नजर आने वाली हूँ. बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम एक प्रोड्यूसर के तौर पर ‘मराठी फिल्म उद्योग’ में कदम रखने को तैयार हैं. इस प्रोडक्शन की पहली फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू हो जाएगी.

‘ढिशुम’ के अभिनेता ने स्वप्ना वाघमारे जोशी को इस फिल्म का निर्देशक बनाया है. उन्होंने इससे पहले ‘फगली’ का निर्देशन किया था. जॉन ने कहा, ‘मैं अपनी पहली फिल्म स्वप्ना के साथ बना रहा हूं. उम्मीद है कि मार्च से हम काम शुरू कर देंगे. यह बहुत अच्छी कहानी है. मैं उनके साथ काम करके खुद को भाग्यशाली समझ रहा हूं. मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं.’ 

मोदी की नोटबंदी पर सलमान का बढ़ा बयान

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -