जॉन-जैकलीन की जादुई हैट्रिक.....
जॉन-जैकलीन की जादुई हैट्रिक.....
Share:

बॉलीवुड में फिल्म किक से अपने करियर को धमाकेदार किक देने वाली अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज आगामी फिल्म 'ढिशूम' में अभिनेता वरुण धवन के साथ लीड रोल में नजर आयेंगी. अभिनेत्री जैकलीन की यह जो फिल्म है वह एक कॉमेडी फिल्म है, तथा इस फिल्म में बॉलीवुड के हेंडसम हंक जॉन अब्राहम भी लीड रोल में हमे नजर आने वाले है. तथा अपनी इस फिल्म को लेकर अभिनेत्री जैकलीन खासा उत्साहित हैं। 

सभी को फिल्म की हॉट जोड़ी जॉन अब्राहम और जैकलिन फर्नांडिस का बेसब्री से इंतजार है।आपको बता दे कि ​'ढिशूम' से पहले जॉन और जैकलिन ने 'हाउसफुल २' और 'रेस २' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में साथ की हैं। ​जैकलिन ने हमेशा कहा भी है कि जॉन के साथ काम करने का बहुत अच्छा कम्फर्ट लेवल होता है, उनके साथ काम करना आसान होता है। जॉन तो हमेशा अपनी को-स्टार जैकलिन की तारीफ करते रहते हैं।

इसीलिए इन दोनो कलाकारों की आगामी एक्शन एंटरटेनर फिल्म 'ढिशूम' पर टिकी हुई है। ​खबरी ने बताया 'जॉन अब्राहम और जैकलिन एक-दूजे को कॉम्प्लीमेंट करते हैं, दोनों स्क्रीन पर भी जादुई नजर आते है। ऑफ स्क्रीन भी दोनों कलाकरो की बीच अच्छे संबंध होने कारण उनकी अच्छी परफॉरमेंस ऑन स्क्रीन भी जबरदस्त होती है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -