IPL 2018 : 7.50 करोड़ में बिका यह खिलाड़ी बना गया सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड

शनिवार को शाम 4 बजे खेले गए मुकाबले में अजिंक्य रहाणे की कप्तानी वाली टीम राजस्थान रॉयल्स ने विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 30 रनों स हराकर आईपीएल 2018 के प्ले ऑफ में पहुंचने का दवा पेश किया था. वहीं कल मुंबई की दिल्ली से और पंजाब की चेन्नई से हार पर राजस्थान ने अंतिम 4 में अपनी जगह बना भी ली. लेकिन इसके बावजूद शनिवार को खेले गए मैच में राजस्थान के स्टार खिलाड़ी जोफ्रा आर्चर ने एक बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. 

इस मैच में जोफ्रा आर्चर राजस्थान की पारी की शुरुआत करने उतरे थे. लेकिन वे लम्बी पारी न खेल सके. और पारी के दूसरे ही ओवर में वे उमेश यादव की गेंद पर चलते बने. इसी के साथ वे एक शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम कर गए. बता दे कि जोफ्रा अपने पदार्पण आईपीएल में तीन बार शून्य पर आउट होने वाले चौथे खिलाड़ी बन गए हैं. इससे पहले गत वर्ष कोलकाता की ओर से खेलते हुए कॉलिन डी ग्रैंडहोम भी अपने डेब्यू आईपीएल सीजन में 3 बार शून्य पर आउट हुए थे. 

गौरतलब है कि आर्चर को राजस्थान ने इस बार 7.50 करोड़ रु की भारी भरकम राशि पर खरीदा था. और वे एक अल राउंडर खिलाड़ी है. लेकिन वे आईपीएल में अपने बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके. हालांकि उनकी गेंदबाजी काफी शानदार रही. और वे अब तक कुल 13 विकेट अपने नाम कर चुके हैं. जोफ्रा और ग्रैंडहोम से पहले यह शर्मनाक रिकॉर्ड 2011 में कोच्चि की ओर से खेलते हुए राइफी गोमेज जबकि साल 2013 में आरसीबी की ओर से खेले हुए रवि रामपॉल भी बना चुके हैं. 

IPL2018: धोनी ने खोला अपना गेम प्लान

IPL 2018 LIVE : अंतिम लीग मैच में चेन्नई की जीत, पंजाब बाहर, राजस्थान अंतिम 4 में

IPL2018: प्लेऑफ में यह टीमें होगी आमने-सामने

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -