IPL 2018 LIVE : अंतिम लीग मैच में चेन्नई की जीत, पंजाब बाहर, राजस्थान अंतिम 4 में
IPL 2018 LIVE : अंतिम लीग मैच में चेन्नई की जीत, पंजाब बाहर, राजस्थान अंतिम 4 में
Share:

आईपीएल 2018 का अंतिम लीग मुकाबला आज अंक तालिका की दूसरे नंबर की टीम चेन्नई और सातवें नंबर की टीम पंजाब के बीच खेला गया. इस मैच को चेन्नई ने पंजाब से मिले 154 रनों के जवाब में 159 रन बनाकर अपने नाम कर लिया. इसी के साथ पंजाब आईपीएल से भी बाहर हो गई. अब अंतिम 4 में राजस्थान ने अपनी जगह बना ली है. इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने चेन्नई के सामने 19.4 ओवरों में सभी विकेट खोते हुए 153 रनों का छोटा स्कोर खड़ा किया. जिसके जवाब में चेन्नई ने बढ़िया खेल दिखाते हुए अंतिम लीग मैच को जीत लिया. रैना ने नाबाद 61 जबकि चाहर ने 39 रन बनाए. 

आज का यह मैच चेन्नई से अधिक पंजाब के लिए महत्वपूर्ण था. आज के मैच में हार के साथ ही प्ले ऑफ में पहुंचने की उसकी उम्मीदें भी टूट गई. अगर वह जीतती हैं, तब ही वह प्ले ऑफ में पहुंच पाती. लेकिन चेन्नई के लिए रैना, चाहर आदि बेहतर प्रदर्शन करते हुए दिखाए दिए. वहीं, पंजाब के लिए राहुल, गेल, अश्विन आज फिसड्डी साबित रहें. इसके तहत पंजाब का आईपीएल जीतने का सपना भी अधूरार रह गया. 

पंजाब की शुरुआत खराब रही और उसकी ओर से राहुल 7, तिवारी 35 और करुण नायर ने 54 रनों का योगदान दिया. चेन्नई की ओर से लुंगी ने 4 ब्रावो ने 2 जबकि दीपक-जडेजा ने 1-1 विकेट हासिल किया. वहीं पंजाब की ओर से अश्विन-राजपूत को 2-2 जबकि मोहित को 1 विकेट मिला.

धोनी ने अपने नाम किया एक और विश्व रिकॉर्ड

जरूरत पड़ने पर प्रिटी ज़िंटा के काम न आये गेल और राहुल

IPL 2018 LIVE : रोमांचक मैच में मुंबई 163 पर ढ़ेर, आईपीएल से हुई बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -