IPL2018: धोनी ने खोला अपना गेम प्लान
IPL2018: धोनी ने खोला अपना गेम प्लान
Share:

दिल्ली: पंजाब को कल रात मैच हारने के बाद उसके सारे सपने चकनाचुर करने के बाद धोनी ने एक बड़ा बयान देते हुए यहाँ अपना गेम प्लान बताया. यहाँ धोनी ने कहा, कप्तान के रुप से, आप पहले से ही कई विकेट लेना चाहते हैं. जब आप बल्लेबाजी कर रहे हैं तो वे आपको अच्छी लाइन और लंबाई पर गेंद फेंकते हैं, लेकिन भज्जी और चाहर के खिलाफ वे अपनी लाइन और लंबाई खो रहे थे और भज्जी तथा चाहर प्लेआॅफ के दौरान काम में आ सकते थे. हमारे पास ऐसे लोगों का समूह है जो खिलाड़ियों के करीब है उनके पास खेल को समझने का इतिहास है.

 

यहाँ पर धोनी ने आगे कहा, अगर आपके पास एक अच्छी टीम नहीं है तो मुश्किल हो जाती है. हम प्रक्रिया को सही करना पसंद करते हैं क्योंकि यही आपको परिणाम देता है. इस टूर्नामेंट में कुछ बड़ी हिट या रन-आउट जैसी चीजें मैच बदल सकती हैं. हर कोई जीतना चाहता है. 

 

सनराइजर्स हैदराबाद, चेन्नई और कोलकाता नाईट राइडर्स पहले ही प्लेऑफ में पहुंच चुके थे. प्लेऑफ के लिए हैदराबाद पहले, चेन्नई दूसरे, कोलकाता तीसरे और राजस्थान चौथे स्थान पर रही.इस मैच में लुंगी एनगिदी की घातक गेंदबाजी के बाद सुरेश रैना के नाबाद 39 और दीपक चाहर के 39 रनों के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को आईपीएल के 56वें मुकाबले में पांच विकेट से हरा दिया.

फिल्म 'दगंल' के जरिये इतना बदल गई सान्या मल्होत्रा

ऐश्वर्या ने शेयर की इतनी खूबसूरत तस्वीर, देखकर आप भी कहेंगे WOW

वरुण धवन की इस एक्ट्रेस ने 'कास्टिंग काउच' को लेकर दिया बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -