दूसरे टेस्ट मैच से पहले जो रूट ने की मोईन अली की सराहना
दूसरे टेस्ट मैच से पहले जो रूट ने की मोईन अली की सराहना
Share:

इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रूट ने मंगलवार को कहा कि ऑलराउंडर मोईन अली में बल्ले और गेंद दोनों से अपनी टीम के लिए मैच जीतने की ताकत है। रूट की यह टिप्पणी ऐसे समय आई है जब मोईन अली को भारत के खिलाफ लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर गुरुवार से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम के लिए चुना गया है। उसके पास बल्ले और गेंद के साथ गेम जीतने की क्षमता है, उसने यह साबित कर दिया है। रूट ने मंगलवार को एक आभासी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, वह अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलता है जब वह इसका आनंद ले रहा है और वह आत्मविश्वास से भरा है - यह निश्चित रूप से दिखता है इस समय, जिस तरह से वह सौ तक ले गए हैं, जिस तरह से उन्होंने बर्मिंघम फीनिक्स का नेतृत्व किया है। 

उन्होंने कहा, अगर वह खेलता है तो मैं खुशी से उसे एक बड़ी जिम्मेदारी दूंगा क्योंकि वह बहुत अच्छी प्रतिक्रिया देता है। वह ड्रेसिंग रूम के भीतर एक नेता है, एक महान व्यक्तित्व है, वह मैदान पर और ड्रेसिंग रूम में लोगों को अपने साथ खींचता है, इसलिए उसे वापस लाना बहुत अच्छा होगा। भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच के आखिरी दिन बारिश के कारण खराब होने के बाद ड्रॉ पर समाप्त हुआ। इंग्लैंड के कोच क्रिस सिल्वरवुड ने यह भी कहा कि जो रूट के अलावा बल्लेबाजों को थ्री लायंस के कप्तान पर दबाव कम करने के लिए और अधिक योगदान देने की जरूरत है।

रूट ने कहा, हमने समय के साथ चीजों को सर्वोत्तम तरीके से प्रबंधित करने की कोशिश की है और मैं हमेशा मो का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं। मुझे लगता है कि वह सभी प्रारूपों में एक अद्भुत क्रिकेटर है, मुझे लगता है कि वह खेल के लिए एक महान राजदूत है, और उसे टेस्ट क्षेत्र में वापस देखना, टेस्ट टीम में वापस आना अद्भुत है। उन्होंने आगे कहा, चेन्नई में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया और अगर उन्हें मौका मिलता है, तो वह सभी को प्रभावित करने और दिखाने के लिए बेताब होंगे कि वह टेस्ट क्रिकेट के साथ-साथ सफेद गेंद वाले क्रिकेट में भी कितने अच्छे हैं। वह निश्चित रूप से एक है। बड़ा दावेदार। हम अभी तक मैदान पर नहीं उतरे हैं और हम परिस्थितियों को देखेंगे और चीजों को तौलेंगे लेकिन वह खेलने के लिए शानदार स्थिति में हैं। 

दिल्लीवालों के लिए अच्छी खबर! आज से फेसलेस हुआ दिल्ली परिवहन विभाग

विराट कोहली पर भड़के यूजर्स, जानिए क्या है मामला?

याद रहेगा 'गोल्डन' भाला, प्रतिवर्ष 7 अगस्त को मनाया जाएगा जैवलिन थ्रो डे, हर जिले में होगी प्रतियोगिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -