ऑनस्क्रीन शादी में माँ के असली गहने पहनेंगी 'हानिकारक बीवी'
ऑनस्क्रीन शादी में माँ के असली गहने पहनेंगी 'हानिकारक बीवी'
Share:

&tv का कॉमेडी शो 'मेरी हानिकारक बीवी' में टीवी एक्ट्रेस जिया शंकर अपनी माँ के गहनों में दिखाई देंगी. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने इस बात को बताया है. दरअसल, शो में वेडिंग सीजन चल रहा है जिसमे जिया की शादी की जा रही है जिसके लिए ड्रेस और ज्वेलरी सभी तैयार की जा रही हैं. लेकिन जब ये बात सामने आयी तो उन्होंने ऑनस्क्रीन शादी के लिए अपनी माँ के गहनों को प्राथमिकता दी है.

इस पर जिया शंकर कहती हैं, 'मैं बहुत एक्साइटेड थी शादी सीक्वेंस की तैयारी के लिए. मैं चाहती थी मैं एक असली दुल्हन की तरह दिखाई दूँ ना की ऑनस्क्रीन शादी की सिर्फ एक एक्ट्रेस. इसी से में इस शादी के दौर को असल और एक पर्सनल टच देना चाहती थी. जब क्रिएटिव टीम ने मुझे लहंगा दिखाया तो मैंने तुरंत ये डिसाइड कर लिया था और अपनी माँ के गहने मैंने तुरंत ही इकठ्ठा कर लिए थे. इतना ही नहीं वो गहने एकदम परफेक्ट मच भी कर रहे थे.'

लेकिन वो कहती हैं कि उनकी माँ इस बात के लिए राज़ी नहीं थी. 'लेकिन जब उन्होंने मुझे दुल्हन के रूप में देखा तो उनका माइंड बदल गया. वो समझ गयी की मैं शादी के सीक्वेंस के लिए ले रही हूँ और हर माँ क सपना होता है कि उनकी बेटी उनके दिए हुए गहने पहने और सुंदर लगे.' तो आगे देखिये कैसी लगती हैं वो इस ड्रेस में और इस ज्वेलरी में.

'जीजाजी..' की साली को हुआ डेंगू

ये टीवी एक्टर जल्द करने वाला है दूसरी शादी

'तेनाली रामा' को हटाने आ रहा है कोई, जानिए क्या होगा आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -