"निशब्द" हुई जिया को आज तक नहीं मिला न्याय, मौत बनी एक रहस्य
Share:

अपने फ़िल्मी करियर की शुरुवात सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ करने वाली जिया खान की मौत को आज 2 साल हो गए है. फिल्मो में उन्होंने हमेशा ही खुशनुमा किरदार निभाये लेकिन असल ज़िन्दगी में वे किस बात से परेशान थी ये आज तक कोई नहीं जान पाया. जिया खान भी बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से है जिनकी मौत भी एक अनसुलझी गुत्थी बन कर रह गयी. जिया खान ने  20 फरवरी 1988 को एक अमरीकी भारतीय मुस्लिम परिवार में जन्म लिया था. जिया खान ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरवात की और बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनायी.

जिया ने अपनी पढ़ाई स्ट्रॉसबर्ग थिएटर एंड फिल्म इंस्टीट्यूट से की थी. वे साल्सा, बैली डांसिंग, कथक, जज, साम्बा जैसी नृत्य कलाओ में भी निपुर्ण थी. जिया खान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुवात 2007 में रामगोपाल वर्मा की फिल्म "निशब्द" से की थी. वे अपने जीवन में बॉलीवुड के दिग्गज सितारों के साथ काम कर चुकी थी जिनमे बिग बी, मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और अक्षय कुमार शामिल है.

आज तक रहसयमय है मौत की वजह

जिया खान की मौत को आज 2 साल हो चुके  है. वे आज ही के दिन 3 जून 2013 को अपने कमरे में छत के पंखे से लटकी पाई गई थी. प्रारम्भ में इसे आत्महत्या बताया गया लेकिन बाद में पुलिस को लगा कि ये हत्या है. इस मामले में आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली का नाम भी सामने आया था. जिया खान के मौत कि वजह आज भी रहस्यमय है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -