शराबबंदी वाले बिहार में बोले मांझी- बड़े लोगों की तरह पियो शराब, रात 10 बजे के बाद
शराबबंदी वाले बिहार में बोले मांझी- बड़े लोगों की तरह पियो शराब, रात 10 बजे के बाद
Share:

पटना: बिहार में शराबबंदी कानून वापस लेने की मांग केवल वे लोग नहीं कर रहे हैं जिन्हें शराब पीने की आदत है, बल्कि वे लोग भी इसके समर्थन में बयान दे रहे हैं, जो उच्च संवैधानिक पदों पर बैठे हैं या रहे हैं। वे शराब पीने की लत छोड़ने की मांग नहीं कर रहे हैं, बल्कि वे कह रहे हैं कि शराब पीजिए, किन्तु उसका वक़्त और तरीका बदलिए। कई लोग तो इसे राजस्व से जोड़कर भी देखते हैं। अभी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (HAM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने एक बड़ा बयान देकर खलबली मचा दी है।

उन्होंने कहा कि 'शराब पीजिए, किन्तु रात दस बजे के बाद पीजिए।' उन्होंने कहा कि 'यह ओपन सिक्रेट है कि जो बड़े और धनवान लोग हैं, जो ठेकेदार, डॉक्टर, इंजीनियर, IAS, IPS और न्यायपालिका से संबंधित बड़े लोग हैं, वे भी रात 10 बजे के बाद शराब पीते हैं, किन्तु विश्व उनके संबंध में नहीं जान पाती है।' वे बुधवार को बगहा में अपनी पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि 'मैंने गरीबों से कहा है कि बड़े लोगों से सीखो, शराब पीकर घूमते हो इसलिए पकड़े जाते हो।'

मांझी ने सलाह दी कि, 'सीमित मात्रा में शराब पियो, जैसे बड़े लोग पीते हैं। तुम पीकर चौराहे पर घूमने लगते हो इसलिए पकड़ लिए जाते हो। बड़े लोगों से सीखो और पीकर सो जाओ।' वे बोले कि आजकल जो 250 ML, 100 ML और 50 ML पीता है, उसको भी पकड़कर जेल में डाल दिया जाता है। बता दें कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है और कई लोग वहां जहरीली शराब पीने के चलते मर भी चुके हैं। 

ज्यादा बच्चे पैदा नहीं करेंगे, तो हम राज कैसे करेंगे.. ओवैसी साहब PM कैसे बनेंगे - AIMIM नेता का Video

विजय दिवस: जब इंदिरा गाँधी ने रिहा कर दिए थे PAK के 93000 कैदी, लेकिन भारत के 54 जवान आज भी 'लापता'

विजय दिवस: कौन हैं मिसिंग 54 ? पढ़िए 1971 युद्ध की पीड़ादायक सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -