ज्यादा बच्चे पैदा नहीं करेंगे, तो हम राज कैसे करेंगे.. ओवैसी साहब PM कैसे बनेंगे - AIMIM नेता का Video
ज्यादा बच्चे पैदा नहीं करेंगे, तो हम राज कैसे करेंगे.. ओवैसी साहब PM कैसे बनेंगे - AIMIM नेता का Video
Share:

लखनऊ: असदुद्दीन ओवैसी के नेतृत्व वाली पार्टी AIMIM के UP अलीगढ़ जिलाध्यक्ष और पार्टी चीफ के करीबी गुफरान नूर का एक विवादित बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस बयान में वो जनसंख्या नियंत्रण की बात करने वालों का विरोध करते हुए ज्यादा से ज्यादा बच्चे पैदा करने की वकालत कर रहे हैं। वीडियो में गुफरान नूर को ये भी कह रहे हैं कि यदि हम ज्यादा बच्चे नहीं पैदा करेंगे तो हम लोग राज कैसे करेंगे।

 

वायरल हो रहे वीडियो में गुफरान नूर कह रहे हैं कि, ‘हमारे मुखिया ओवैसी साहब केवल अल्लाह से डराते हैं। जब सपा, बसपा, कांग्रेस वालों का भाषण शुरू होता है, ये लोग भाजपा से डराते हैं, इंसानों से। पहले तो यहीं फर्क कर लीजिए। मुस्लिम कौम ईमान से भी नीचे चली गई है और हर तरीके से भी। लोगों ने कहा कि बच्चे पैदा न करो। 1 बच्चा, 2 बच्चे। अरे जब तक बच्चे नहीं करेंगे, यो हम लोग राज कैसे करेंगे। कैसे हमारे ओवैसी साहब पीएम बनेंगे। कैसे हमारे शौकत साहब CM बनेंगें ? वोट नहीं होगा। दलितों को डराया जा रहा कि बच्चे पैदा मत करो। मुसलमानों को डराया जा रहा है कि बच्चे मत पैदा करो। क्यों करें बच्चे बंद? भाई ये हमारी शरीयत के विरुद्ध है। हमारी महिलाओं और औरतों को पर्दा करना चाहिए।

बता दें कि वायरल हो रहा यह वीडियो 14 दिसंबर (मंगलवार) का बताया जा रहा है। वीडियो में दिख रही जगह और लोगों की एक तस्वीर खुद गुफरान नूर ने अपने फेसबुक प्रोफ़ाइल पर पोस्ट की है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, ‘AIMIM अलीगढ़ टीम ने ग्राम अध्यक्ष ब्लॉक अध्यक्ष जा कर नियुक्त किए। 

शरद पवार को ममता बनर्जी ने दी जन्मदिन की बधाई

पप्पू यादव ने इस नेता को बताया भविष्य का प्रधानमंत्री

Punjab Assembly Elections: अरविंद केजरीवाल के निशाने पर चरणजीत सिंह चन्नी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -