किसी मंत्रालय में नहीं जाएंगे जीतन राम मांझी, कहा- 'कई पूर्व सीएम ऐसा कर चुके हैं, लेकिन हम...'
किसी मंत्रालय में नहीं जाएंगे जीतन राम मांझी, कहा- 'कई पूर्व सीएम ऐसा कर चुके हैं, लेकिन हम...'
Share:

पटना: बिहार में एनडीए की तरफ से अब सरकार बनाने की प्रक्रिया आरम्भ हो चुकी है। आज यानी गुरुवार को हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा के प्रमुख और राज्य के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने नीतीश कुमार से मुलाकात की। मुलाक़ात के बाद जीतन राम मांझी ने कहा कि, 'वो अब मंत्री नहीं बनना चाहते हैं।'

जी दरअसल जीतन राम मांझी ने हाल ही में कहा कि 'हम मुख्यमंत्री पद पर रह चुके हैं, ऐसे में किसी मंत्रालय में नहीं जाऊंगा। कई पूर्व सीएम ऐसा कर चुके हैं, लेकिन हम नहीं करना चाहेंगे। हम कोई मांग नहीं कर रहे हैं, चुनाव से पहले भी बिना किसी शर्त के हम एनडीए में शामिल हुए थे।' वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि जीतन राम मांझी साल 2014 से साल 2015 तक बिहार के सीएम रह चुके हैं, उस समय नीतीश ने पद से इस्तीफा दिया था और मांझी को ही सत्ता सौंपी थी।

अब इस बार जीतन राम मांझी की पार्टी को चार सीटें मिली हैं, ऐसे में उनका कहना है, 'नीतीश कुमार पर भरोसा है हम उनके लिए ही एनडीए में आए थे।' इसके अलावा जीतन राम मांझी ने यह भी कहा कि, 'हमें राजद की ओर से किसी तरह का ऑफर नहीं आया है और ऐसा ऑफर का कोई फायदा नहीं है, हम एनडीए के साथ ही रहेंगे।' वैसे आप सभी यह तो जानते ही होंगे कि बिहार में इस बार NDA में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनी है और उसके बाद जदयू नंबर दो की पार्टी बनी है। वहीँ महागठबंधन भी 110 सीटें जीतकर आगे निकली है।

भारत में वयस्क आबादी के लिए 1.7 बिलियन कोरोना वैक्सीन खुराक की है जरूरत

मणिपुर के थौबल जिले में जब्त हुई 287 करोड़ रुपये की ब्राउन शुगर

असमिया कार्टूनिस्ट ट्रेलोक्या दत्ता का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -