Jio देने वाला है अपने ग्राहकों को एक साल के लिए बड़ा तोहफा

रिलायंस जियो ने हाल ही में अपने कुछ यूजर्स को फ्री में डाटा का तोहफा दिया था, वहीं अब खबर है कि जियो जल्द ही अपने 38 करोड़ से अधिक यूजर्स को Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए फ्री में देने वाली है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जियो पहले से ही अपने यूजर्स को हॉटस्टार प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन दे रही है। वहीं यह पहला मौका होगा जब जियो अपने ग्राहकों को 399 रुपये की कीमत का एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार वीआईपी का सब्सक्रिप्शन फ्री में देगी। वहीं इसका सब्सक्रिप्शन मिलने के बाद जियो के यूजर्स फ्री में कई बड़ी फिल्में, किड्स कंटेंट, हॉटस्टार स्पेशल और क्रिकेट मैच देख सकेंगे। 

इसके साथ ही कंपनी ने इसका टीजर वेबसाइट पर जारी किया है, हालांकि इस ऑफर की शुरुआत कब होगी, इसकी कोई सटीक जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है। डिज्नी+ हॉटस्टार वीआईपी पर कई बॉलीवुड फिल्मों का प्रीमियर भी होने लगा है। इसके अलावा आप लाइव मैच भी देख सकेंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले महीने एयरटेल ने 401 रुपये का नया प्री-पेड प्लान पेश किया था जिसमें डिज्नी+ हॉटस्टार वीआईपी का एक साल के लिए फ्री सब्सक्रिप्शन था। इस प्लान में 28 दिनों की वैधता के साथ 3 जीबी हाई-स्पीड डाटा मिलेगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की जियो के नए ऑफर का मुकाबला एयरटेल के इस प्लान से होगा।गौरतलब है कि जियो ने हाल ही में खास ऑफर पेश किया है, जिसका नाम 4X BENEFITS है।वहीं  उपभोक्ताओं को इस ऑफर के तहत 249 रुपये और इससे ऊपर के प्री-पेड प्लान को रिचार्ज कराने पर रिलायंस डिजिटल, AJIO, ट्रैंड और ट्रैंड फुटवियर की तरफ से एक वैल्यू के डिस्काउंट वाउचर्स मिलेंगे। वंही यूजर्स इन वाउचर्स का इस्तेमाल चारों कंपनियों के ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर पर इलेक्ट्रॉनिक से लेकर फुटवियर तक की खरीदारी करने के दौरान कर पाएंगे। इसके साथ ही , जियो का यह ऑफर एक जून से 30 जून के बीच एक्टिव रहेगा।

मेमोरी कार्ड असली है या नकली कैसे करें पहचान

गूगल ने प्ले-स्टोर से हटाए Mitron और Remove China Apps

Airtel ने अमेजन के साथ डील की खबरों को किया खारिज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -