Airtel ने अमेजन के साथ डील की खबरों को किया खारिज
Airtel ने अमेजन के साथ डील की खबरों को किया खारिज
Share:

भारती एयरटेल ने इस रिपोर्ट को खारिज कर दिया है जिसमें दावा किया गया था कि अमेरिकन कंपनी अमेजन और भारती एयरटेल के बीच एक बड़ी डील होने वाली है। रिपोर्ट में कहा गया था कि अमेजन, एयरटेल  में करीब 15,000 करोड़ रुपये में पांच फीसदी की हिस्सेदारी खरीदेगी। इस रिपोर्ट पर एयरटेल ने कहा है कि अमेजन के साथ उसकी कोई बातचीत नहीं चल रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की भारती एयरटेल और अमेजन के बीच डील की खबर को सबसे पहले समाचार एजेंसी रॉयटर ने चार जून को प्रकाशित की थी। इससे पहले भी वोडाफोन आइडिया और गूगल के बीच डील की खबरें सामने आई थीं जिसे कंपनी ने खारिज कर दिया था।स्टॉक एक्सचेंज को भेजे गए एक नोट में एयरटेल ने कहा, 'हमें कुछ ऐसी मीडिया रिपोर्ट्स मिली हैं जो संबंधित कंपनियों से बिना बातचीत किए प्रकाशित की गई हैं।' 

अमेजन और एयरटेल के बीच डील की खबरें सामने आने के बाद एयरटेल के शेयर की कीमतों में छह फीसदी का इजाफा देखा गया। अमेजन ने इस रिपोर्ट पर अभी तक कोई बयान नहीं दिया है।गौरतलब है कि बीते अप्रैल में फेसबुक ने रिलायंस जियो में 43,574 करोड़ रुपये में 9.99 फीसदी की हिस्सेदारी खरीदी है। इसके बाद केकेआर और अन्य कई विदेशी कंपनियों ने जियो में निवेश किया है। जियो प्लेटफॉर्म्स में यूएई की मुबाडला ने भी 9,093 करोड़ रुपये का निवेश करने का एलान किया है।

12 हजार से ज्यादा मोबाइल में IMEI नंबर है एक, चीनी कंपनी पर मुकदमा

Infinix Hot 9 Pro की आज है पहली सेल, डिस्काउंट के साथ मिलेंगे शानदार ऑफर

गूगल देगा नस्लवाद के खिलाफ लड़ाई में इतनी राशि का योगदान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -