15 जनवरी से पहले जियो के रिचार्ज पर मिलेगा ऑफर
15 जनवरी से पहले जियो के रिचार्ज पर मिलेगा ऑफर
Share:

नई दिल्ली रिलायंस जियो शुरुआत से ही धमाकेदार ऑफर ला रहा है। उसके ऑफर की बदौलत ही डेटा काफी सस्ता हुआ पिछले साल की तरह इस साल भी रिलायंस  जियो ने हैपी न्यू इयर धमाका किया है। नए साल के मौके पर जियो ने डबल धमाका किया है। जियो ने  2GB डाटा का सबसे सस्ते प्लान का ऐलान किया है। जियो का ये प्लान 299 रुपये के सैगमेंट का है। इसमें जियो हर दिन 2GB डाटा दे रही है जिसकी वैलिडिटी 28 दिन की है। इसके साथ ही फ्री कॉलिंग, मैसेज, जियो की ऐप्स और फ्री रोमिंग की सुविधा भी मिलेगी।  

199 और 299 रुपये के दो नए मंथली प्लान्स लॉन्च करने के दो दिन बाद ही जियो ने 399 रुपये में 'सरप्राइज कैशबैक' ऑफर पेश किया है। जी हां, रिलायंस जियो 399 रुपये के रिचार्ज पर 3,300 रुपये तक का बंपर कैशबैक देगा। ध्यान देने वाली बात यह है कि यह ऑफर 15 जनवरी 2018 से पहले रिचार्ज करने पर ही लागू होगा। 

जियो ने एक बयान में कहा, 'जियो टैरिफ्स और ऐसे ऑफर देने में हमेशा से लीडर रहा है। आगे भी यह सिलसिला जारी है। जियो इकलौता ऐसा टेलिकॉम ऑपरेटर है जो टैरिफ्स से भी परे जाकर ग्राहकों को फायदा पहुंचाता है।' कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि ग्राहकों को ऑनलाइन रिचार्ज के करीब लाने की दिशा में यह एक और कदम है। 

मैकडोनाल्ड्स के आउटलेट्स हुए बंद

ये तरीके आपकी किचन लाइफ को बनाएंगे और भी आसान

अनंत हेगड़े ने धर्मनिरपेक्षतावादियों का उड़ाया मजाक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -