एयरटेल दे रहा है अपने ग्राहकों को शानदार ऑफर, आज ही करें इतने रुपए से रिचार्ज
एयरटेल दे रहा है अपने ग्राहकों को शानदार ऑफर, आज ही करें इतने रुपए से रिचार्ज
Share:

AIRTEL अपने कस्टमर को एक से बढ़कर एक प्रीपेड रिचार्ज की पेशकश करता है जो ना सिर्फ किफायती है बल्कि इनमें मिलने वाले बेनिफिट्स किसी महंगे प्लांस जैसे ही कहे जा रहे है। यदि आप हर माह प्रीपेड प्लान को रिचार्ज नहीं करवाना चाह रहे है तो आज हम आपके लिए AIRTEL का एक किफायती प्रीपेड रिचार्ज प्लान लेकर आए हैं इसकी काफी ज्यादा डिमांड है और वजह है इसकी वैलिडिटी और जिसमे मिलने वाले बेनिफिट्स। इस प्लान का मूल्य ₹600 से कम है लेकिन इसकी वैलिडिटी बहुत अधिक है। अगर आप भी एक AIRTEL प्रीपेड ग्राहक हैं तो आज हम इस प्लान की खासियत के बारे में आपको जानकारी दने जा रहे है।

कौन सा है प्लान और क्या है खासियत: AIRTEL के जिस प्रीपेड प्लान के बारे में हम आज आपको जानकारी देने जा रहे है उसका मूल्य सिर्फ ₹549 है। इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत है इस में मिलने वाली 56 दिनों की वैलिडिटी इसकी बदौलत लोग इसे सबसे अधिक खरीदते हैं और 2 महीने तक जिसका उपयोग कर पाते हैं। इस रिचार्ज को एक बार एक्टिव करवाने के उपरांत आपको 2 माह तक रिचार्ज करवाने की आवश्यकता नहीं पड़ती है और ना ही रिचार्ज करवाने की डेट याद रखनी पड़ती है। कीमत के मूल्य  से इस प्लान की सबसे अधिक डिमांड है

यदि बात की जाए इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की तो इसमें सबसे पहले 56 दिनों तक हर रोज कस्टमर को 2GB DATA की पेशकश भी की जा रही है। वीडियो देखने और गाने सुनने के साथ ही सोशल मीडिया चलाने के लिए 2GB DATA ठीक-ठाक कहा जा रहा है और अधिकतर लोग हर रोज इतना ही DATA कंज्यूम करते हैं ऐसे में इस प्लान में आपको 56 दिनों तक 2GB DATA मिलने वाला है।  खबरों का कहना है कि इस रिचार्ज प्लान में 56 दिनों की वैलिडिटी भी प्रदान की जा रही है। कस्टमर 56 दिनों तक निरंतर अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग कॉल  कर पाएंगे। यदि  बात की जाए आने बेनिफिट्स के बारें में तो कस्टमर  को इस प्लान में SMS भी दिए जाते हैं जो हर रोज 100 की संख्या में भी मिल रहे है।

आधी से भी कम कीमत पर मिल रहा है Galaxy S23 Ultra, जानिए कैसे?

केवल ठंडी हवा ही नहीं बल्कि पानी की फुहार भी फेकता है ये फैन

यदि नए फ़ोन लेने का बना रहे है मन तो चंद दिन और कर लें इंतजार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -