NOKIA जल्द ही लेकर आ रहा है अब तक सबसे शानदार प्लान
NOKIA जल्द ही लेकर आ रहा है अब तक सबसे शानदार प्लान
Share:

Nokia ने इंडिया में चोरी-छिपे धमाकेदार फीचर्स वाला सबसे किफायती स्मार्टफोन भी पेश कर दिया है. फोन का नाम Nokia C12 है और जिसका एलान बीते माह MWC में हुई थी. यह एक बजट स्मार्टफोन है, जो 7 हजार प्राइज टैग के साथ भी दिया जा रहा है. यह सीधे-सीधे  Redmi A1, Realme C30, Tecno Spark Go 2023 जैसे स्मार्टफोन को टक्कर भी देने वाला है. फोन दमदार बैटरी और शानदार कैमरे के साथ आता है.  

Nokia C12 स्पेसिफिकेशन्स: Nokia C12 में HD+ रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.3-इंच का डिसप्ले भी प्रदान किया जा रहा है. ऊपर वॉटरड्रॉप नॉच और नीचे की तरफ मोटी चिन है. फोन IP52 रेटेड डस्ट और स्प्लैश प्रूफ है. फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी प्रदान किया जा रहा है. 

Nokia C12 कैमरा: Nokia C12 में 8MP का सिंगल लेंस भी प्रदान किया जा रहा है, उसके साथ LED फ्लैश है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का सेल्फी कैमरा भी दिया जा रहा है. फोन 1.6GHz Unisoc SC9863A ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से भरा हुआ है. माइक्रोएसडी स्लॉट के साथ ऑनबोर्ड 2GB RAM और 64GB स्टोरेज भी दी जा रही है. फोन आउट ऑफ द बॉक्स Android 12 Go एडीशन पर चलता है. फोन में 3000mAh की रिमूवेबल बैटरी भी प्रदान की जा रही है. 

Nokia C12 प्राइस इन इंडिया: Nokia C12 का मूल्य 5,999 रुपये है. फोन को तीन कलर (डार्क सियान, चारकोल और लाइट मिंट) में लॉन्च कर दिया गया है. फोन को 17 मार्च से अमेजन से खरीद सकते है. जिसके साथ साथ फोन में डुअल सिम, एक 3.5 MM हेडफोन जैक, 4G VoLTE, वाईएफआई, ब्लूटूथ,GPS और माइक्रो USB पोर्ट शामिल हैं.

META ने ट्विटर को बंद करने के लिए चली नई चाल

आधी से भी कम कीमत पर मिल रहा है Galaxy S23 Ultra, जानिए कैसे?

केवल ठंडी हवा ही नहीं बल्कि पानी की फुहार भी फेकता है ये फैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -