Jio ने धमाकेदार ऑफर किया पेश, मिलेंगे डिस्काउंट वाउचर्स
Jio ने धमाकेदार ऑफर किया पेश, मिलेंगे डिस्काउंट वाउचर्स
Share:

दिग्गज टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अपने उपभोक्ताओं को फायदा पहुंचाने के लिए खास ऑफर पेश किया है, जिसका नाम 4X BENEFITS है। उपभोक्ताओं को इस ऑफर के तहत 249 रुपये और इससे ऊपर के प्री-पेड प्लान को रिचार्ज कराने पर रिलायंस डिजिटल, AJIO, ट्रैंड और ट्रैंड फुटवियर की तरफ से एक वैल्यू के डिस्काउंट वाउचर्स मिलेंगे। यूजर्स इन वाउचर्स का इस्तेमाल चारों कंपनियों के ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर पर इलेक्ट्रॉनिक से लेकर फुटवियर तक की खरीदारी करने के दौरान कर पाएंगे। वहीं, जियो का यह ऑफर एक जून से 30 जून के बीच एक्टिव रहेगा।

रिलायंस जियो का शानदार ऑफर
आपको बता दें कि जियो ने अपने खास ऑफर के लिए रिलायंस डिजिटल, AJIO, ट्रैंड और ट्रैंड फुटवियर के साथ साझेदारी की है। जियो का यह ऑफर मौजूदा और नए उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध है। यूजर्स को ये डिस्काउंट वाउचर्स माय जियो एप के कूपन सेक्शन में मिलेंगे।

रिलायंस जियो का 249 रुपये वाला प्लान
यूजर्स को इस प्लान में रोजाना 2 जीबी डाटा के साथ 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही कंपनी यूजर्स को अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1,000 एफयूपी मिनट देगी। हालांकि, यूजर्स जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर पाएंगे। इसके अलावा इस प्लान में जियो प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन भी दी जाएगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 28 दिनों की है।     

रिलायंस जियो का 399 रुपये वाला प्लान
यूजर्स को इस प्लान में रोजाना 1.5 जीबी डाटा के साथ 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही कंपनी यूजर्स को अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 2,000 एफयूपी मिनट देगी। हालांकि, यूजर्स जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर पाएंगे। इसके अलावा इस प्लान में जियो प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन भी दी जाएगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 56 दिनों की है।

Airtel के बेस्ट लंबी अवधि वाले रिचार्ज प्लान पर मिलेगा अधिक डाटा

नोकिया और आइडिया ने डीएसआर टेक्नोलॉजी का पहला चरण किया पूरा

54 फीसदी भारतीय यूजर्स हिंदी में देखना चाहते है वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -