JIO की दूसरी सालगिरह, AIRTEL दे रहा है यह आकर्षक और खास ऑफर
JIO की दूसरी सालगिरह, AIRTEL दे रहा है यह आकर्षक और खास ऑफर
Share:

 

एक ओर जहां Airtel ने  149 रुपये का नया प्री-पेड प्लान लांच किया है, तो वहीं दूसरी ओर जियो दूसरी सालगिरह के मौके पर अपने ग्राहकों को फ्री डाटा और कैशबैक ऑफर दे रहा है. जियों को टक्कर देने के लिए ही airtel ने यह नया प्लान लॉन्च किया है. एयरटेल के इस प्लान की वैधता 75 दिनों की है और इस प्लान में रोज 1.4 जीबी डाटा मिलेगा और साथ में अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जाएगी. 

दिल थामकर बैठिए, इस दिन है रेडमी 6A की पहली सेल

यह प्लान एयरटेल की वेबसाइट और एप से रिचार्ज करवाया जा सकता है. आपको इसमें हर रोज 300 मिनट की लोकल-एसटीडी कॉलिंग और सप्ताह में 1000 मिनट की फ्री कॉलिंग मिलेंगी. एयरटेल के इस प्लान में रोज 100 मैसेज भी दिए जा रहे हैं.  इसके अलावा इसमें एयरटेल टीवी का एक्सेस भी मिलेगा. एयरटेल के इस प्लान की सीधी टक्कर जियो के 349 रुपये वाले प्लान से होगी जिसमें 70 दिनों की वैधता के साथ रोज 1.5 जीबी डाटा दिया जाता है. 

जलवे बिखेरने के लिए तैयार हुआ Xiaomi Poco F1 , आज से उठाए यह बड़ा फायदा

बता दें कि एयरटेल ने अगस्त में 23वीं सालगिरह के मौके पर एयरटेलथैंक्स नाम से एक ऑफर पेश किया है जो कि सुपरहिट हो गया है. कंपनी ने कहा है कि अभी तक 50 लाख ग्राहकों को इसका फायदा मिला है. एयरटेल थैंक्स ऑफर के तहत कंपनी अपने सभी ग्राहकों को फ्री में 51 रुपये का अमेजॉन गिफ्ट कूपन दे रही है जिसे आप अमेजॉन पे वॉलेट में डाल सकेंगे और अमेजॉन से 51 रुपये का कोई प्रोडक्ट खरीद सकेंगे. दूसरी ओर jio ने भी ग्राहकों के लिए दूसरी सालगिरह के मौके पर एक से बढ़ के एक ऑफर पेश किए हैं. 

यह भी पढ़ें...

SONY का नया TV लॉन्च, कीमत सुन खड़े हो जाएंगे रोंगटे

50 प्रतिशत से भी अधिक के डिस्काउंट में यहां से खरीदें SD कार्ड

मोबाइल कंपनी Oneplus TV पर कर रही है काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -