अब महज 501 रु में मिल रहा है जियो फोन, खरीदने में बिलकुल ना करें देरी...
अब महज 501 रु में मिल रहा है जियो फोन, खरीदने में बिलकुल ना करें देरी...
Share:

शानदार टेलीकॉम कंपनी जियो ने नए साल के मौके पर अपने ग्राहकों को एक बड़ा तोहफा प्रदान किया है. बता दें कि कंपनी ने  'हैप्पी न्यू ईयर' ऑफर निकाला है, जिसमें सिर्फ 501 रुपए का जियो फोन मिल रहा है. 

यह है डील? 

आपको बता दें कि 501 रु में पजोने खरीदने के लिए आपको कई रास्तों से होकर गुजरना होगा. इसके लिए ऑफर में दो चीजें हैं. पहली 501 रुपए में एक जियोफोन मिलेगा और ये तभी मिलेगा जब आप इसके बदले में अपना कोई पुराना फीचर फोन एक्सचेंज करेंगे. बता दें कि एक्सचेंज फ़ोन पूरी तरह से चालू हालत में होना चाहिए और उसका चार्जर सही होना चाहिए. जबकि दूसरी चीज यह है कि आपको 6 महीने के लिए प्रतिमाह 99 रुपए के वाउचर्स दिए जाएंगे, जिनका कुल मूल्य 594 रुपए है. 

डील मिलेगी कैसे? 

अब बड़ा सवाल यह है कि यह दिलक मिलेगा कैसे ? आपको बता दें कि यह म जियोफोन मॉनसून हंगामा ऑफर से जुड़ी है. अगर आप इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको जियो की ऑफिशियल वेबसाइट से 1095 रुपए के 'जियो फेस्टिव गिफ्ट कार्ड' को पहले खरीदने की जरूरत पड़ेगी. वहीं इसके बाद आपको कंपनीकार्ड डिलीवर करेगी या आपको ऑफिशल स्टोर पर जाकर इसे कलेक्ट करना पड़ेगा. खास बात यह है कि डील पूरे वर्ष चलेगी यानी एक बार आप गिफ्ट कार्ड खरीद लेते हैं, तो महत्वपूर्ण नहीं कि आप अभी फोन खरीदें. 

 

वीवो कार्निवल सेल : इस धाकड़ फ़ोन पर मिल रही है पूरी 13,000 रूपए की छूट

इस शानदार अंदाज में Huawei Y5 Lite ने दी दस्तक, कीमत है काफी कम

Oppo ने उतारा R17 Pro का किंग ऑफ ग्लोरी एडिशन, जानिए कीमत और फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -