इस शानदार अंदाज में Huawei Y5 Lite ने दी दस्तक, कीमत है काफी कम
इस शानदार अंदाज में Huawei Y5 Lite ने दी दस्तक, कीमत है काफी कम
Share:

स्मार्टफोन बाजार में फिलहाल हुवावे का तहलका मचा हुआ है. बता दें कि एक के बाद एक यह कंपनी अपने नए-नए स्मार्टफोन पेश कर ग्राहकों का दिल जीत रही है. वहीं अब एक बार फिर कंपनी ने तहलका मचा दिया है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब कंपनी ने एक और शानदार फ़ोन पेश किया है, जिसका नाम Huawei Y5 Lite है. 

Asus ने घटाई इस धाकड़ फ़ोन की कीमत, खरीदने के लिए टूट पड़े लोग

बताया जा रहा है कि Huawei ने अपना दूसरा एंड्रॉइड गो डिवाइस Huawei Y5 Lite उतारा है. इसमें कई दमदार फीचर आपको देखने को मिलेंगे. बता दें कि Y5 Lite में एंट्री लेवल स्पेसिफिकेशंस, स्टॉक एंड्रॉइड ओएस शामिल है. वहीं इसे अफोर्डेबल प्राइस टैग के साथ कंपनी द्वारा पेश किया गया है. इसमें आपको  dual-SIM card slots, 4G LTE support, Wi-Fi 802.11b/g/n, Bluetooth 4.2, micro-USB 2.0, GPS, GLONASS और A-GPS जैसे फीचर्स कनेक्टिविटी के लिहाज से मिलेंगे. 

Facebook Messenger में आ रहा है यह नया फीचर, अब चैटिंग छोड़ना होगा और भी मुश्किल

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कंपनी द्वारा अपने दूसरे एंड्रॉइड गो स्मार्टफोन को पाकिस्तान में लॉन्च किया है. भारत में इसके आने की अभी खबर नहीं है. इसे PKR 16,500 (लगभग 8,200 रुपये) में लॉन्च किया गया है और इस स्मार्टफोन को ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में ग्राहक खरीद पाएंगे. इसमें आपको Mediatek MT6739 quad-core SoC के साथ 1जीबी की रैम मिलेगी. जबकि इसमें कंपनी ने 16जीबी की स्टोरेज दी है. पावर के लिए  3,020mAh की बैटरी, बैक में 8मेगापिक्सल का कैमरा एलईडी फ्लैश आएगा. 

सैमसंग के अगले फ़ोन की जानकारी लीक, जल्द होगी लॉन्चिंग ?

पश्चिम बंगाल में बम्पर भर्तियां, वेतन हर माह 42 हजार रु से अधिक

अब मोटो के इस फ़ोन को मिला एक नया अपडेट, जानिए क्या होगा ख़ास ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -