ये है जियो के 3 सबसे सस्ते और धाकड़ प्लान, सभी कंपनियों के उड़ाएं होश...
ये है जियो के 3 सबसे सस्ते और धाकड़ प्लान, सभी कंपनियों के उड़ाएं होश...
Share:

जियो को टेलीकॉम मार्केट में आये हुये 2 साल से अधिक समय बीत चुका है. 2 साल से जियो अपने हर एक ग्राहक की सुविधा को बिल्कुल ध्यान में रखे हुए हैं. कंपनी आए दिन ग्राहकों को नए-नए प्लान के तहत खुश करते रहती है. वहीं आज हम आपको जियो के 3 ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे है जो कंपनी के अब तक के सबसे सस्ते और दमदार प्लान है. आइए जानते है इन प्लान के बारे में...

1. जियो ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए 98 रुपए का डेटा पैक ऑफर किया है. कंपनी के इस प्लान के तहत कंपनी अपने यूजर्स को सिर्फ 2 जीबी डेटा प्रदान कर रही है और इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है. इतना ही नहीं 98 रु के इस प्लान में कंपनी यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल की सुविधा भी प्रदान कर रही है और इस दौरान जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी आपको मिलेगा. 

2. जियो का दूसरा सबसे सस्ता प्लान 52 रु वाला है. बताया जा रहा है कि यूजर्स के लिए 52 रुपए का डेटा प्लान काफी बेस्ट है. इसमें कंपनी कुल 0.15 जीबी डेटा दे रही है और साथ ही अनलिमिटेड कॉल की सर्विस भी मिलेगी. यह फिलहाल 7 दिनों के लिए उपलब्ध है. 

3. अब जियो के सबसे सस्ते यानी कि 19 रुपए वाले प्लान की बात करते हैं. कंपनी के 19 रु वाले प्लान की वैधता सिर्फ 1 दिन की है और इसमें यूजर्स को 0.15 जीबी डेटा मिलेगा. जबकि इस दौरान ग्राहक अनलिमिटेड कॉल की सुविधा भी ले सकते हैं. 

 

 

शाओमी ने घटाई 4 फ़ोन की कीमतें, जल्द से जल्द उठाएं फायदा

AIRTEL का ग्राहकों को बड़ा तोहफ़ा, जारी किया बोनस डाटा प्लान

फिर जियो के टक्कर में आई वोडाफोन, एक साल के लिए उतरा यह दमदार प्लान

वनप्लस ने उड़ाई एप्पल-सैमसंग की नींद, जानिए कैसे किया बुरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -