एक बार फिर क्रांति के लिए तैयार है JIO, 3 महीने तक सब कुछ मुफ्त...
एक बार फिर क्रांति के लिए तैयार है JIO, 3 महीने तक सब कुछ मुफ्त...
Share:

रिलायंस जियो की एक वार्षिक जनरल मीटिंग में देश के सबसे रईस शख्स मुकेश अंबानी ने कहा था कि, वे भारत में 5जी इंटरनेट लाने वाले सबसे पहले इंसान होंगे. फ़िलहाल इनकी यह बात सच भी होने वाली है. क्योंकि एक रिपोर्ट के मुताबिक अगले 180 दिनों के अंदर 5G सेवा को सफलतापूर्वक टेस्ट कर लिया जाएगा. जहां 2 साल के भीतर यानी कि साल 2020 तक भारत में इसको लांच कर दिया जाएगा. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, जिस प्रकार रिलायंस जियो नई सेवाओं को लॉन्च करने के बाद ग्राहकों को प्रीव्यू ऑफर के तहत शुरुआती दिनों में 3 महीने तक अनलिमिटेड फ्री डाटा उपलब्ध करता है. उसी प्रकार कहा जा रहा है कि  5G के लॉन्च होते ही, ग्राहकों को 3 महीने तक फ्री में अनलिमिटेड डाटा उपलब्ध करवाया जाएगा.

मुकेश अंबानी का कहना है कि 5G सेवा को लॉन्च करने के लिए उनके पास प्रयुक्त मात्रा में स्पेक्ट्रम है. रिलायंस जियो के सभी टावर 5G इंटरनेट सेवा देने के लिए बिल्कुल तैयार है. साथ ही  इसके लिए उन्होंने सारी तैयारी बहुत पहले ही कर दी थी. उन्होंने बताया कि 4G इंटरनेट डाटा की कीमत 2G एवं 3G इंटरनेट डाटा की कीमत से काफी कम है. बिल्कुल उसी तरह 5G इंटरनेट डाटा की कीमत 4G की तुलना में काफी कम होगी. जो ग्राहकों के लिए शानदार अनुभव होगा. 

यह भी पढ़ें...

जानिए कब भारत में JIO लाएगी 5G सर्विस

हाथ धोकर JIO के पीछे पड़ी ये कंपनियां, पेश किए 6 कॉम्बो प्लान

JIO का धाकड़ प्लान, दूर से ही आगबबूला हुई अन्य कंपनियां

JIO फ़ोन को कड़ी टक्कर देने के लिए XIAOMI ने भारतीय बाजार में उतारा 1990 रु का mi Q1s

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -