JIO फ़ोन को कड़ी टक्कर देने के लिए XIAOMI ने भारतीय बाजार में उतारा 1990 रु का mi Q1s
JIO फ़ोन को कड़ी टक्कर देने के लिए XIAOMI ने भारतीय बाजार में उतारा 1990 रु का mi Q1s
Share:

इन दिनों बाजार में जियो फ़ोन जमकर धूम मचा रहा है. जियो फ़ोन में एक से बढ़कर एक फीचर मौजूद है. ख़ास बात यह है कि इसकी कीमत महज 1500 रु है. वहीं दूसरी ओर शाओमी ने इस फ़ोन को टक्कर देने का मन बना लिया है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाओमी ने भी अपना सबसे सस्ता फीचर फोन भारतीय बाजार में उतार दिया है. इसके कीमत कि बात कि जाए तो यह केवल 1990 रु में आप खरीद सकते हैं. 

ONEPLUS 6T की लॉन्चिंग से पहले ONEPLUS 6 लिए आई बड़ी खुशखबरी

अगर आप इस फ़ोन को खरीदना चाहते है तो आप इसे ऑनलाइन वेबसाइट और शाओमी की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से अपना बना सकते हैं. ऐसा माना जा रहा है कि इस फोन के लॉन्च होने के बाद जियो फोन 2 कि बिक्री बाजार में काफी कम हुई है और लोग शाओमी के इस फोन को ज्यादा तवज्जो दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि जो लोग 4जी स्मार्टफोन को कम उपयोग में लेते हैं. वह इस फोन को खरीदना ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

VIVO के सबसे खूबसूरत फ़ोन पर मिल रही है भारी छूट, अभी उठाए फायदा

बात करें इस फ़ोन के नाम कि तो यह Mi Q1s के नाम से बाजार में धूम मचा रहा है. फोन में 2.8 इंच की एलसीडी डिस्प्ले दी गई है|. साथ ही फोन में 256 जीबी की रैम और 512 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलती है. जिसे 8 जीबी तक बढ़ाया भी जा सकता है. वहीं इन सबके अलावा फोन में 1480 एमएएच की बैटरी भी दी गई है. बता दें कि आप इसमें हमें व्हाट्सएप्प, फेसबुक और यूट्यूब आदि का भी भरपूर मजा ले सकते हैं. 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी इसमें मौजूद है. 

यह भी पढ़ें...

क्या आप जानते है RAM और ROM के बीच का अंतर ?

GOOGLE के इस बड़े कदम से अब सर्चिंग हो जाएगी और भी आसान

आँखों के इशारे पर काम करेगा यह App, यह कंपनी कर रही है तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -