बस 399 में  JIO दे रहा शानदार प्लान, आज ही करें आप भी रिचार्ज
बस 399 में JIO दे रहा शानदार प्लान, आज ही करें आप भी रिचार्ज
Share:

Jio के पोस्टपेड रिचार्ज ऑफर में ग्राहकों को बहुत बेनिफिट्स मिल जाते हैं जो प्रीपेड प्लान में देखने के लिए नहीं मिल पाते. लोगों को लगता है कि पोस्टपेड रिचार्ज महंगे होते हैं इसीलिए अधिकतर लोग प्रीपेड प्लान अधिक पसंद करते हैं. अगर आप नया पोस्टपेड प्लान खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको Jio के उस धमाकेदार पोस्टपेड प्लान के बारे में जानकारी देने जा रहे है जो बेहद ही दमदार है और इसमें नॉर्मल बेनिफिट्स के साथ कुछ ऐसे ऑफर भी प्रदान भी किया जा रहा है जिनके बारे में जानने के बाद आप भी इसी प्लान को रिचार्ज करवाएंगे.  यदि आपको इस प्लान की जानकारी नहीं है तो चलिए जानते हैं कौन सा है ये रिचार्ज प्लान और क्या है इसमें मिलने वाला ऑफर.

कौन सा है ये रिचार्ज प्लान: जिस रिचार्ज प्लान के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं उसका कीमत ₹399 है और यह कंपनी का सबसे सस्ता पोस्टपेड रिचार्ज प्लान है जिसमें आपको नॉर्मल बेनिफिट्स भी प्रदान किए जा रहे है साथ ही साथ कंपनी ने इस रिचार्ज प्लान में आपके एंटरटेनमेंट का भी पूरा ध्यान भी रख दिया है. अगर आप ₹399 खर्च करते हैं तो इस प्लान में सबसे पहले आपको 1 माह की वैलिडिटी मिल जाती है जो सबसे अधिक आवश्यक है, इतनी वैलिडिटी के साथ आपको हर रोज 100 s.m.s. भी मिल जाते हैं जिनका इस्तेमाल आप कभी भी कर पाएंगे. इस रिचार्ज प्लान में आपको कुल मिलाकर 75 GB डाटा भी प्रदान किया जा रहा है जिसका इस्तेमाल आप पूरे महीने कर सकते हैं और अगर आप यह डाटा खत्म कर देते हैं तो आपको ₹10 प्रति जीबी के हिसाब से डाटा भी प्रदान किया जा रहा है.


यदि आपको लग रहा है कि ₹399 के जिओ पोस्टपेड रिचार्ज प्लान में आपको सिर्फ इतने ही बेनिफिट्स भी प्रदान किए जा रहे है तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है क्योंकि इस प्लान में कुछ ऐसे बेनिफिट्स भी हैं जो शायद आपको इस बजट रेंज में अन्य प्लांस में देखने को नहीं मिलने वाले. यदि बात करें ऑफर की तो इस प्लान में आपको पूरे 1 माह तक अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा मिलेगा, इसके साथ ही मैं आपको 200gb का डाटा रोल ओवर भी दिया जाता है. यह प्लान आपको देशभर में कहीं पर भी अनलिमिटेड कॉलिंग करने की सहूलियत देता है ऐसे में आपको अलग से कोई भी चार्ज नहीं देना होगा. अब आता है सबसे खास ऑफर जो है इसमें मिलने वाला OTT सब्सक्रिप्शन, जी हां आपको इस प्लान में नेटफ्लिक्स मोबाइल का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है साथ ही साथ आपको जिसमे अमेज़न प्राइम वीडियो का भी सब्सक्रिप्शन देखने के लिए मिल जाता है जिसकी बदौलत आप अनलिमिटेड फिल्में देखने का मजा ले सकता है.   

सामने आई iPHONE 15 की पहली तस्वीर, जानिए क्या है इसकी खासियत

WHATSAPP पर आया एक और धांसू फीचर, अब आप भी कर सकेंगे ये काम

अब होली में भीगने के बाद भी ख़राब नहीं होगा आपका फ़ोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -