अब होली में भीगने के बाद भी ख़राब नहीं होगा आपका फ़ोन
अब होली में भीगने के बाद भी ख़राब नहीं होगा आपका फ़ोन
Share:

होली के खास अवसर पर आप चाहे कितना भी स्मार्टफोन बचाने का प्रयास करेंगे लेकिन रंग और पानी इस पर पड़ ही जाता है. कई बार फोटोग्राफी के चक्कर में तो कई बार पॉकेट में रखा होने के कारण से यह पानी के संपर्क में भी आ जाता है और ऐसे में लोगों को डर बना हुआ रहता है कि कहीं ख़राब न हो जाए. दरअसल स्मार्टफोन के अंदरूनी पार्ट्स में अगर पानी चला जाए तो यह काम करना बंद कर सकते हैं ऐसे में आप चाहे तो इन्हें बड़ी ही आसानी से पानी भी बचा पाएंगे और जमकर होली भी खेल सकते हैं. दरअसल इसके लिए कुछ ट्रिक्स है जिन्हें फॉलो करने के उपरांत आप अपने स्मार्टफोन को पूरी तरह से वाटरप्रूफ बना पाएंगे. अगर आपको इन ट्रिक्स के बारे में जानकारी नहीं है तो आज हम आपको विस्तार से इनके बारे में जानकारी देने जा रहे है.

Waterproof Cover करें इस्तेमाल: खबरों का कहना है कि Waterproof Cover का इस्तेमाल लोग उस बीच करते हैं जब उन्हें एडवेंचर पर जाना होता है या फिर ट्रैवेल करना पड़ जाता है. दरअसल ये एक जिप लॉक की तरह होता है  इसमें एक बार स्मार्टफोन रखने के उपरांत ये पूरी तरह से एयर टाइट हो जाता है और पानी में गिरने के बाद भी इसमें रखा हुआ स्मार्टफोन पूरी तरह से सुरक्षित भी बनता जा रहा है. यदि आप अपने स्मार्टफोन के लिए इस कवर को खरीदना चाह रहे है तो आप महज 200 से 300 रुपये खर्च करके इसे अपने लिए मंगवा पाएंगे. जिसका इस्तेमाल आपके स्मार्टफोन को ना सिर्फ पानी बल्कि रंगों से भी सुरक्षित रखने में मददगार साबित होता है. ये बेहद ही दमदार है और आप इसे  उपयोग कर पाएंगे कर सकते हैं. 

ग्लास बैक कवर का इस्तेमाल: बता दें कि आजकल मार्केट में ग्लास बैक कवर आ चुके हैं जिन्हें आप स्मार्टफोन पर लगाकर उपयोग कर पाएंगे. ये स्मार्टफोन के बाहर फिट हो जाते हैं और आप इनसे स्मार्टफोन को डस्ट और वॉटर से भी बचा पाएंगे. ये कवर थोड़े महंगे होते हैं लेकिन आप यदि  इनका इस्तेमाल करते हैं तो होली के बीच आप अपने स्मार्टफोन को पानी और रंगों से सुरक्षित रख सकते हैं. ये कवर ऑनलाइन और ऑफलाइन मंगवाए सकते है. इनका मूल्य 400 रुपये से लेकर 500 रुपये के बीच होते हैं. 

यदि आप भी आगे की जेब में रखते है मोबाइल तो आज ही हो जाएं सावधान

60 साल बाद NOKIA ने बदला अपना लोगो

Canada का TikTok के खिलाफ बड़ा कदम, APP होगा जल्द ही बैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -