सामने आई iPHONE 15 की पहली तस्वीर, जानिए क्या है इसकी खासियत
सामने आई iPHONE 15 की पहली तस्वीर, जानिए क्या है इसकी खासियत
Share:

Apple इस वर्ष अपनी iPhone 15 Series को पेश करने जा रहे है. इस सीरीज में चार मॉडल्स (iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max) होने वाला है. सीरीज के टॉप मॉडल iPhone 15 Pro Max के 3डी मॉडल ऑनलाइन लीक भी कर दिए गए है. जिसमे पता चला है कि फोन मोटी बॉडी के साथ आने वाले है और इसमें फिजिकल बटन नहीं मिलने वाले. शनिवार को एक ट्वीट में टिपस्टर आइस यूनिवर्स ने 3D मॉडल पोस्ट किए और लिखा, iPhone 13 Pro Max की तुलना में फ्रेम बहुत ही पतला होने वाला है.

नहीं होगा कोई फिजिकल बटन: खबरों का कहना है कि फ्रॉस्टेड प्रोसेस के साथ टाइटेनियम अलॉय मिडल फ्रेम, टाइप-सी, कोई फिजिकल बटन डिजाइन नहीं होने वाला. जिसके पूर्व यह अफवाह थी कि iPHONE 15 PRO मैक्स स्मार्टफोन में सैमसंग का 2,500 निट्स डिस्प्ले पैनल होने वाला है. यानी फोन में शानदार ब्राइटनेस भी दी जा रही है.  बीते माह  यह बताया गया था कि आने वाले iPhone 15 Pro Max में एक पेरिस्कोप फोल्डिंग जूम कैमरा भी दिया जा रहा है, हालांकि इसे केवल टॉप-एंड आईफोन मॉडल में शामिल किया जाने वाला है. 

खबरों का कहना है कि फोन को लेकर और भी कई रिपोर्ट्स सामने  आ चुकी है. एक रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max मॉडल में हैप्टिक फीडबैक के साथ सॉलिड-स्टेट बटन, एक टाइटेनियम फ्रेम और बढ़ी हुई रैम जैसी नए फीचर्स मिलने का अनुमान भी लगाया जा रहा है.

अब होली में भीगने के बाद भी ख़राब नहीं होगा आपका फ़ोन

लोगों की नौकरी के लिए बड़ा खतरा बनता जा रहा है CHATGPT

यदि आप भी आगे की जेब में रखते है मोबाइल तो आज ही हो जाएं सावधान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -