इस कंपनी के कर्मचारी को लेकर ट्राई में शिकायत, Jio Giga फाइबर से जुड़ा है मामला
इस कंपनी के कर्मचारी को लेकर ट्राई में शिकायत, Jio Giga फाइबर से जुड़ा है मामला
Share:

गीगा फाइबर को लेकर बाजार रिलायंस जियो ने गर्म कर दिया है. नई रिपोर्ट हर दिन एक आ रही है, हालांकि अभी तक यह कन्फर्म नहीं हुआ है, कि जियो गीगा फाइबर का प्लान कितने होगा. और कौन-कौन से प्लान लॉन्च होंगे. वैसे कई शहरों जियो ने टेस्टिंग के तहत प्रिव्यू प्लान लॉन्च किया है. इसके लिए लोगों के 4,500 रुपये सिक्योरिटी के तौर पर लिए जा रहे हैं. एक सेल्स एग्जिक्युटिव के खिलाफ इसी बीच उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के एक शख्स ने जियो गीगा फाइबर के खिलाफ ट्राई को शिकायत की है.

अगर नए स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है तो, इस जगह पर मिलेगा बेस्ट ऑफर

जियो के एक सेल्स एग्जिक्युटिव ने पीड़ित को जियो गीगा फाइबर के नाम पर धोखाधड़ी की है और उनसे 4,500 रुपये लिए हैं. साथ ही एक्जिक्युटिव ने पैसे वापस करने से भी मना कर दिया है. पीड़ित का कहना है कि एक्जिक्युटिव ने उनसे 45 रुपये में जियो गीगा फाइबर का प्लान देने की बात कही थी लेकिन जैसे ही उन्होंने पेमेंट किया तो उनके खाते से 4,500 रुपये काट लिए गए. पीड़ित का कहना है कि जियो गीगा फाइबर का कनेक्शन 4,500 रुपये देने के बाद भी उन्हें नहीं मिला.

Xiaomi पॉप-अप सेल्फी स्मार्टफोन की फोटो आई सामने, ये हो सकते है फीचर

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजीव अरोड़ा के अनुसार 17 मार्च को उनके घर 3 लोगों की टीम आई थी. इन लोगों ने खुद का परिचय जियो गीगा फाइबर के कर्मचारी के रूप में दिया और कहा कि दो महीने बाद कंपनी नया प्रोडक्ट लॉन्च करने वाली है. ऐसे में सिर्फ 45 रुपये में उन्हें 1 साल के लिए मेंबरशिप मिल जाएगी.वहीं जियो से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक कंपनी के कर्मचारी पीड़ित के पास गए जरूर थे. लेकिन उन्होंने 45 रुपये नहीं, बल्कि पेमेंट भी 4,500 का ही हुआ था और 4,500 रुपये का प्लान बताया था.

Moto RAZR फोल्डेबल डिजाइन के साथ हो सकता है लॉन्च, ये होंगे अन्य फीचर

AI से जबरदस्त काम करने में सक्षम है इंसानी दिमाग, पढ़ें रिपोर्ट

iPhone का पासवर्ड चुटकियों में होगा अनलॉक, ये है बेस्ट तरीका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -