जिओ फाई का बाजार में कायम है दबदबा
जिओ फाई का बाजार में कायम है दबदबा
Share:

नई दिल्ली: जिओ नेटवर्क ने अपनी धाक पूरे भारतीय बाजार पर जमा ली है. अम्बानी के रिलायंस जिओ ने सारी टेलिकॉम कम्पनियो का कारोबार चौपट कर रखा है. जिओ की अपार सफलता की बाद जिओ-फाई ने भी नामी गिरामी ब्रॉडबैंड कम्पनियो का भट्टा बिठालने में कोई कसर नहीं छोड़ी. आज हर उपभोक्ता जिओ का ही फैन है. हलाकि बावजूद इसके कई कम्पनियो ने अपने ग्राहकों को लुभाने की लिए अपने अपने प्लान्स में काफी बदलाव भी किये हैं.

सभी टेलीकॉम कम्पनियो ने एक और जहाँ अपने टेरिफ प्लान्स में बदलाव किये हैं वही अपनी ब्रॉडबैंड की सर्विस में भी उपभोक्ताओं को काफी हद तक राहत दी है. लेकिन इतना सब करने की बाद भी जिओ फाई लगातार साल 2017 की दूसरी तिमाही में सबसे आगे बना रहा. डेटा कार्ड सेगमेंट में जिओ फाई की बाज़ार में हिस्सेदारी 91% रही. जबकि हुआवेई की बाजार हिस्सेदारी महज़ 3% पर आ गयी.

CMR (साइबर मीडिया रिसर्च) ने गुरुवार को अपनी रिपोर्ट जारी की, रिपोर्ट में जिओ फाई का नंबर वन पोजीशन में आने का कारण उसके द्वारा फ्री सेवाएं देना है. फ्री सर्विस के कारण ही जिओ ने बाज़ार में अपनी पकड़ बहुत मजबूत कर ली है. जिसके चलते ब्रॉडबैंड सेवा में अग्रणी कम्पनियो को अपने ग्राहक गवाने पड़ सकते हैं.

BSNL के 8 रूपये वाले प्लान में मिल रहा है यह....

AirTel ने लांच किया नया प्लान, मिलेगा हर रोज अनलिमिटेड कालिंग के साथ इंटरनेट डाटा

लाइव टेलीकास्ट के दौरान एंकर के ऊपर गिरा कॉकरोच, देखिये विडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -