वोडाफोन और एयरटेल ने पेश किया शानदार ऑफर
वोडाफोन और एयरटेल ने पेश किया शानदार ऑफर
Share:

भारतीय टेलीकॉम कंपनियों में प्रतिस्पर्धा का दौर कम होने का नाम नही ले रहा है. वही हाल में जियो द्वारा दी जाने वाली फ्री सुविधा की अवधि बढ़ाये जाने के बाद से फिर से टेलीकॉम कंपनियों में विवाद शुरू हो गया है. जिसके चलते हाल में वोडाफोन और एयरटेल ने भी जियो को टक्कर देने के लिए नए ऑफर की पेशकश की है. जिसमें सस्ती वॉयस कॉल से लेकर फ्री डाटा का ऑफर लाया गया है. 

एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग प्लान पेश किया है. इस प्लान के मुताबिक उपभोक्ता को 148 रुपए का रीचार्ज करने पर आप ऑफर का लाभ ले सकते हो. वही एयरटेल ने इसके साथ ही कई सारे सस्ते डाटा और कॉलिंग प्लान को लाने के साथ कंपनी जल्द ही कॉम्बो प्लान लांच करने जा रही है. जिसमे आप एक ही प्लान में कई तरह के लाभ ले सकते हो. 

इसके साथ ही वोडाफोन ने भी अपने यूज़र्स के लिए भी प्लान लागु किये है.  जिसमे प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए वॉयस, डाटा और एसएमएस के लिए अलग-अलग पैकों के साथ ही रोमिंग के लिए विशेष पैक से छुटकारा पाने के लिए  नया पैक फ्लेक्स लेकर आयी है. जिसमे आपको एक ही रिचार्ज से वॉइस कॉल, डाटा और मैसेज जैसे सुविधाओ का लाभ ले सकते हो.

बैंक खाता खुलवाइये,पहली बार जमाधन के बराबर टॉक टाइम पाइये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -