Jio के ऐसे प्लान जिनमे मिलेगी 2GB डाटा की सुविधा
Jio के ऐसे प्लान जिनमे मिलेगी 2GB डाटा की सुविधा
Share:

जियो (Jio) भारत की दिग्गज टेलीकॉम कंपनियों में से एक है। इसके अलावा शुरुआत से ही कंपनी अपने ग्राहकों को उम्मीद से ज्यादा डाटा और कॉलिंग की सुविधा देती आई है। फिलहाल , बीते साल ही कंपनी ने टैरिफ प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी की थी। लेकिन इसके बाद भी जियो ने ग्राहकों को राहत देने के लिए कई प्रीपेड प्लान उतारने के साथ-साथ कई पैक्स में परिवर्तन किए थे। आज हम आपको रिलायंस जियो के कुछ चुनिंदा किफायती प्लांस के बारे बताएंगे, जिनमें आपको 2 जीबी डाटा मिल सकता है। तो चलिए इन प्रीपेड पैक्स पर डालते हैं एक नजर...

जियो का 98 रुपये वाला प्लान
जियो के इस प्लान में आपको 2 जीबी डाटा और 300 एसएमएस की सुविधा मिल सकती है। आप जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे, लेकिन अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए आपको आईयूसी मिनट मिलेंगे। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है। 

जियो का 329 रुपये वाला प्लान 
इस पैक में आपको 6 जीबी डाटा और 1000 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही आप जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी आपको अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 3000 एफयूपी मिनट देगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 84 दिनों की है।

जियो का 1,299 रुपये वाला प्लान 
इस पैक में आपको 24 जीबी डाटा और 3,600 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही आप जियो के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। हालांकि, कंपनी आपको अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 12,000 एफयूपी मिनट देगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 365 दिनों की है।

जियो का 129 रुपये वाला प्लान 
इस पैक में आपको 2 जीबी डाटा के साथ 300 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही आप जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। हालांकि, कंपनी आपको अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1000 एफयूपी मिनट देगी। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

शानदार फीचर और दमदार बैटरी के साथ Vivo Y91C 2020 हुआ लॉन्च, जानें क्या है कीमत

Garmin ने लॉन्च की धमाकेदार फीचर्स वाली स्मार्टवॉच, जानें क्या है प्राइस

स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ यह स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें क्या है इसकी कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -