JIO लेकर आया अब तक का सबसे अधिक पैसा वसूल प्लान

JIO लेकर आया अब तक का सबसे अधिक पैसा वसूल प्लान
Share:

JIO ने अपने कस्टमर के लिए एक बहुत ही शानदार रिचार्ज प्लानको पेश कर दिया है. इस प्लान का मंथली खर्च केवल 240 रुपये है जो कि अत्यंत सुविधाजनक है. इस रिचार्ज प्लान में, JIO यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग का लुत्फ भी उठा सकते है. इस प्लान का मूल्य 719 रुपये है, जिसमें 84 दिन की वैलिडिटी भी दी जा रही है. इस प्लान का उपयोग करके JIO उपभोक्ता अपनी सारी आवश्यकता को पूरा कर सकते हैं. आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में...

Jio Rs 719 Plan Details: इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 2GB डेटा का इस्तेमाल करने की सुविधा प्रदान की जाती है यानी कुल 168GB दिया जाता है. यूजर्स असीमित 5G डेटा का इस्तेमाल कर सकते है. अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी इस प्लान में दी जाएगी जो 84 दिनों के लिए वैध होने वाली है.

साथ ही यूजर्स को रोजाना 100 SMS का भी उपयोग करने की सुविधा भी दी जा रही है. जिसके साथ साथ इस प्लान के तहत JIO टीवी, JIO सिनेमा, JIO सिक्योरिटी और JIO क्लाउड का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी प्रदान किया जाएगा. इस प्लान की मासिक लागत 240 रुपये होने वाली है.

Jio Rs 299 Plan डिटेल्स: 28 दिनों की वैधता वाले 299 रुपये वाले प्लान में कुल 56GB डेटा दिया जाता है, जिसमें से रोजाना 2 GB डेटा दिया जाता है. इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी प्रदान की जा रही है  और इसके साथ ही डेली 100 SMS की सुविधा भी होती है. इस प्लान में JIO टीवी, JIO सिनेमा, JIO सिक्योरिटी और JIO क्लाउड का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में प्रदान किया जाएगा.

यदि आप नया प्लान लेना चाह रहे हैं तो 719 रुपये वाला फायदेमंद लगता है, क्योंकि 719 रुपये वाले प्लान का मंथली खर्चा 240 रुपये है और समान सुविधाएं भी दी जा रही है.

खरीदना चाह रहे है 10 हजार तक का स्मार्टफोन तो ये है आपके लिए बेस्ट विकल्प

लॉन्च हुआ खास डिजाइन वाला फैन, आज ही लें आए घर

जल्द ही मार्केट में हंगामा मचाने आ रहा है SAMSUNG का ये नया समर्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -