JIO का AirTel पर आरोप बैन के बावजूद कश्मीर में एयरटेल नेटवर्क चालू
JIO का AirTel पर आरोप बैन के बावजूद कश्मीर में एयरटेल नेटवर्क चालू
Share:

रिलायंस जियो ने एक बार फिर से टेलीकॉम कंपनी एयरटेल पर आरोप लगाया है कि कश्मीर बैन के बावजूद एयरटेल का नेटवर्क काम कर रहा है. वही एयरटेल ने भी टेलिकॉम डिपार्टमेंट के सामने रिलायंस जियो के खिलाफ जवाबी शिकायत दर्ज कराई है, जिसमे नई कंपनी प्रीपेड कनेक्शन को पोस्टपेड के रूप में दिखाए का आरोप लगाया है. वही अपने ऊपर लगे आरोपों को भी एयरटेल द्वारा खारीच कर दिया गया है.

रिलायंस जियो ने एयरटेल पर आरोप लगते हुए कहा कि सरकार के जम्मू कश्मीर में दूरसंचार सेवा निलंबित किए जाने के आदेश के बावजूद भारती एयरटेल राज्य में प्रीपेड कनेक्शन पर 'इनकमिंग कॉल' की पेशकश कर रहा है.कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक के सामने जमा अनुपालन पत्र में जियो ने आरोप लगाया कि एयरटेल ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए इनकमिंग कॉल की अनुमति दी है जो सरकार के आदेश का स्पष्ट उल्लंघन है. वही इस सम्बन्ध में एयरटेल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की गयी है. 

इस बारे में एयरटेल के प्रवक्ता ने कहा है कि हमारे ऊपर लगाए गए आरोप निराधार है. हमारे द्वारा किसी भी कानून का उलंघन नहीं किया गया है. वही एयरटेल ने कहा कि जियो ने प्रीपेड कनेक्शन को पोस्टपेड कनेक्शन के रूप में दिखाकर नियमों का उल्लंघन किया है.

यह स्मार्टफोन सस्ते होने के साथ है दमदार, JIO को करते है सपोर्ट

अब JIO लेकर आने वाली है अपनी यह शानदार सर्विस, मिलेगा यह फायदा...

दीवाली पर धूम मचाएगी जियो फाइबर ब्रॉडबैंड सेवा

भारत में ये कंपनिया भी लेकर आने वाली है VoLTE सर्विस, JIO को देगी टक्कर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -