घर बैठे पाएं पूरे 2200 रु का कैशबैक, करना होगा महज एक छोटा सा काम
घर बैठे पाएं पूरे 2200 रु का कैशबैक, करना होगा महज एक छोटा सा काम
Share:

कुछ समय में ही देश की जानी मानी और काफी बड़ी टेलीकॉम कंपनी बन गई जियो हमेशा से ही अपने करोड़ों ग्राहकों के लिए बेहतर सुविधा और प्लान लाते रहती है. वहीं अब कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक और बड़ी सुविधा लेकर आ रही है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में रिलायंस जियो ने ही ई कॉमर्स वेबसाइट क्विकर के साथ साझेदारी की है जिसकी मदद से कंपनी कंपनी अपने यूजर्स को जबरदस्त ऑफर दे रही है.

इस ऑफर के तहत आपको काफी फायदा मिलने वाला है. बताया जा रहा है कि कंपनी अपने यूजर्स को क्विकर से 4जी स्मार्टफोन खरीदने पर 2200 रुपए का इंस्टैंट कैशबैक दे रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ई कॉमर्स वेबसाइट क्विकर से आप कोई भी 4जी स्मार्टफोन खरीदने पर आप 2200 रुपए कैशबैक का लाभ उठा सकते हो. 

बताया जा रहा है कि इसके लिए आपको 4जी स्मार्टफोन जों की हैंडसेट क्विकर एश्योर्ड हो लेना होगा. साथ ही यूजर्स को स्मार्टफोन जियो नेटवर्क पर एक्टिव करना होगा. इसके बाद आपको जियो के एक्टिव नेटवर्क से यूजर्स को 198 रुपए या 299 रुपए का रिचार्ज करना होगा और. बता दें कि आप यह से फ़ोन 25 फरवरी 2019 के पहले खरीद कर इसका फायदा उठा सकते हैं. बता दें कि 198 रुपए के प्लान में रोजाना 2जीबी डेटा 28 दिनों की वैधता के मिलता है और इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग सुविधा और 100 एसएमएस रोजाना दिए जाएंगे. 

5 दिसंबर को धमाका, एक साथ Meizu M6T और Meizu M16th की भारत में दस्तक

ग्राहक रहें सतर्क, BSNL शुरू करने जा रही है यह ख़ास सुविधा

कभी भारत में था इस कंपनी का राज, अब CEO जुए में खरबों रु हार दिवालियेपन की कगार पर

लीक तस्वीरों से हुआ Lenovo Z5s का खुलासा, इस जगह पर होगा छेद

भारत में रखें NOKIA 7.1 ने कदम, ग्राहकों को था बेसब्री से इंतजार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -