5 दिसंबर को धमाका, एक साथ Meizu M6T और Meizu M16th की भारत में दस्तक

आगामी 5 दिसंबर को भारत में एक साथ Meizu M6T और Meizu M16 को लॉन्च किया जाएगा. इसके लिए फ़िलहाल तैयारियां जारी है. चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी Meizu जल्द ही भारत में इस प्रकार से धमाका करने जा रही है. दोनों हैंडसेट के अलावा एक तीसरा मिड-रेंज स्मार्टफोन भी उतारा जाएगा, लेकिन उस हैंडसेट का नाम क्या होगा इस बात की फिलहाल कोई जानकारी नहीं है. 

Meizu 16 स्पेसिफिकेशन...

Meizu 16 स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर आधारित फ्लाइम ओएस है और इसमें 6 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2160 पिक्सल) सुपर एमोलेड डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है. इसकी कीमत की फिलहाल जानकारी सामने नहीं आई है. इसकी बैटरी 3010 एमएएच की है और यह कंपनी की एमचार्ज तकनीक को सपोर्ट करती है. फ़ोन में अल कैमरा सेटअप है. जहां प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल और दूसरा 20 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस. जबकि सेल्फी की लिए फ़ोन में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. 

Meizu 6T स्पेसिफिकेशन...

इसकी कीमत की भी फिलहाल जानकारी सामने नहीं आई है. इसमें 5.7 इंच का एचडी+ (720×1440 पिक्सल) इन-सेल डिस्प्ले होगी जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल का है. जबकि इसमें सेल्फी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है और पोवेर के लिए फ़ोन में 3,300एमएएच की बैटरी दी जा सकती है

कभी भारत में था इस कंपनी का राज, अब CEO जुए में खरबों रु हार दिवालियेपन की कगार पर

लीक तस्वीरों से हुआ Lenovo Z5s का खुलासा, इस जगह पर होगा छेद

भारत में रखें NOKIA 7.1 ने कदम, ग्राहकों को था बेसब्री से इंतजार

BSNL ने किया बड़ा धमाका, शुरू की 4G सर्विस

लो अब बिना कुछ किए मुफ्त में WI-FI, पूरी दुनिया को फायदा पहुंचाएगा यह देश ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -