मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं.....
मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं.....
Share:

देखा जाए तो अभिनेता आशुतोष राणा व जिम्मी शेरगिल के अभिनय से सजी फिल्म शोरगुल जो कि रिलीज हो चुकी है तथा अभी पूर्व में इस फिल्म के बारे में पूर्व में पता चला था कि इस फिल्म को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के शहर मुजफ्फरनगर में प्रतिबंध लगा दिया गया था. बता दे कि इस फिल्म में 2013 के मुजफ्फरनगर दंगों को भी उठाया गया है। तो वहीं पूर्व में फिल्म के अभिनेता जिम्मी शेरगिल और फिल्म के प्रोड्यूसर्स के खिलाफ भी खामन पीर बाबा कमेटी की ओर से फतवा जारी किया गया था। 

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर, कानपुर, गाजियाबाद और लखनऊ में ये फिल्म रिलीज से पहले ही बैन की जा चुकी है। देशभर में यह मूवी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म निर्माताओं ने मंगलवार को एक बयान में दावा किया कि फिल्म में एक संवेदनशील मुद्दे को उठाया गया है, तो वहीं फिल्म के कलाकार जिम्मी शेरगिल से जब पूछा गया कि आप करियर को लेकर क्या सोचते है तो जिम्मी ने कहा कि 'मैं निरंतर प्रगति की ओर अग्रसर हूं।

फिल्म दर फिल्म अलग-अलग तरह के किरदार निभाते हुए मजे ले रहा हूं। मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं कि मुझे हमेशा उन किरदारों को निभाने का अवसर मिला, जिस तरह के किरदार मैंने पहले नहीं निभाए हैं।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -