जिम रॉस और ब्रॉक लैसनर से जुडी कुछ खास बातें
जिम रॉस और ब्रॉक लैसनर से जुडी कुछ खास बातें
Share:

WWE लैजेंड जिम रॉस ने हाल ही में The Herd with Colin में हिस्सा लिया, जहां उन्होंने रैसलिंग में बिताए 40 साल के अपने अनुभव के बातें शेयर की. इंटरव्यू के दौरान उन्हें ग्रेटेस्ट WWE कमेंटेटर्स कहा गया और पूछा गया कि जब वो WWE के टैलेंट रिलेशन के हैड थे, तो उन्हें किस सुपरस्टार के साथ काम करने में सबसे ज्यादा दिक्कत आई. तब उनका जवाब था मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर और उनके इस जवाब से किसी को भी हैरानी नहीं हुई.

रॉस WWE में कई टैलेंट को लेकर आए हैं, जिसमें से कुछ काफी बेहतरीन WWE सुपरस्टार्स भी बने. जिम रॉस ने साल 2000 में ब्रॉक लैसनर को साइन किया था. लैसनर 2004 में कंपनी को छोड़ने से पहले वो काफी सफल रहे थे. वो WWE के टैलेंट रिलेशन के वाइस एक्सिक्यूटिव भी रह चुके हैं. बात जिम रॉस की करे, तो WWE के साथ उनके कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक वो किसी खास मौकों पर कमेंट्री करते हुए नजर आ सकते हैं.

जिम रॉस से पूछा गया थी कि टैलेंट रिलेशन के वाइस प्रेसिडेंट के तौर पर किस सुपरस्टार के साथ काम करने में सबसे ज्यादा मुश्किल हुई, जिम रॉस ने बताया कि लैसनर के हार्ड हैडिड होने के कारण, उनसे बात करने में काफी दिक्कत होती थी. ब्रॉक लैसनर सर्वाइवर सीरीज में चैंपियन vs चैंपियन मैच में WWE चैंपियन जिंदर महल से भिडेंगे. इस बड़े मैच के स्पेशल गेस्ट रेफरी के लिए द रॉक, स्टोन कोल्ट स्टीव ऑस्टिन और जॉन सीना सरीके सुपरस्टार्स का नाम सामने आ रहा है.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे

"डब्ल्यूडब्ल्यूई लाइव इंडिया" टाइम टेबल और टिकट का प्राइज

एजे ने दिया पंक को लेकर बड़ा बयान

जल्दी होगी बिग शो की रिंग में वापसी, सर्जरी को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -