दिल्ली में सभा के बाद जिग्नेश मेवाणी का घेराव कर युवाओं ने की नारेबाजी

Feb 10 2019 09:15 AM
दिल्ली में सभा के बाद जिग्नेश मेवाणी का घेराव कर युवाओं ने की नारेबाजी

नई दिल्ली : राजधानी के रानी गार्डन इलाके में शुक्रवार रात को आयोजित हुई गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी की सभा के बाद जमकर हंगामा हुआ। भीड़ में से किसी ने उन पर जूता भी फेंका। देशद्रोह के आरोप लगा रहे अज्ञात युवकों ने मेवाणी का घेराव कर उनके खिलाफ नारेबाजी भी की। जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि हंगामा उस समय हुआ जब सभा खत्म होने के बाद जिग्नेश मेवाणी जा रहे थे। उसी वक्त कुछ लोगों ने नारेबाजी की। 

100 के पार हुई जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या, सीएम योगी ने कही ऐसी बात

ऐसे शुरू हुआ हंगामा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार डीसीपी ने बताया कि हंगामा उस समय हुआ जब सभा खत्म होने के बाद जिग्नेश मेवाणी जा रहे थे। उसी वक्त कुछ लोगों ने नारेबाजी की। हालांकि पुलिस ने समय रहते सुरक्षा कवच बनाकर हालात पर नियंत्रण पा लिया। बताया जा रहा है कि रानी गार्डन के अंबेडकर पार्क में हल्ला बोल अभियान के तहत सभा आयोजित की गई थी। इसमें वक्ताओं के भाषण जातिवाद पर पहुंच गए। इससे लोग भड़क उठे। 

चिटफंड घोटाले: ममता के लाड़ले कमिश्नर के साथ आज टीएमसी के पूर्व सांसद से भी पूछताछ करेगी CBI

कार का घेराव कर जमकर हुई नारेबाजी 

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक शख्स ने सभा से जाते जिग्नेश मेवाणी की ओर जूता फेंका। इसी बीच कुछ और युवकों ने उनकी कार का घेराव कर सभास्थल के गेट पर नारेबाजी की। वही बताया जा रहा है कि इस सभा में जिग्नेश मेवाणी, उमर खालिद और भीम आर्मी प्रदेशाध्यक्ष सुरजीत सम्राट अतिथि थे। सभा स्थानीय नेता ने आयोजित कराई थी। पुलिस के अनुसार, पूरे कार्यक्रम की रिकॉर्डिंग की गई थी। सभा में किसी भी तरह की गलत बयानबाजी नहीं हुई है।

चिटफंड घोटाला: कम नहीं हो रही कोलकाता कमिश्नर की मुश्किलें, सीबीआई कल फिर करेगी पूछताछ

थाने में गिरफ़्तारी देने गए उपेंद्र कुशवाहा नई मुसीबत में फंसे, अब पुलिस करेगी कार्यवाही

इस शख्स के पास है हिन्दुस्तान की सबस महंगी नंबर प्लेट, कीमत जानकर हो जाएंगे बदहवास