इस शख्स के पास है हिन्दुस्तान की सबस महंगी नंबर प्लेट, कीमत जानकर हो जाएंगे बदहवास
इस शख्स के पास है हिन्दुस्तान की सबस महंगी नंबर प्लेट, कीमत जानकर हो जाएंगे बदहवास
Share:

आपने कई दफ़ा सुना होगा कि शौक बड़ी चीज होती है. वाकई में शौक एक बड़ी चीज है. आज हम आप से शौक के बारे में इसलिए बात कर रहे हैं क्योंकि तिरुवनंतपुरम बेस्ड एक ड्रिस्ट्रीब्यूटर ने अपनी Porsche 718 Boxster को एक खास नंबर प्लेट प्रदान करने के लिए 31 लाख रुपये की रकम खर्च कर डाली. बता दें कि यह रजिस्ट्रेशन नंबर KJ-01CK-1 है. 

ख़ास बात यह भी है कि इस कारनामे के साथ एक नया रिकॉर्ड भी बन गया है. ये अब तक केरल और यहां तक कि भारत में भी किसी नंबर प्लेट के लिए दी गई सबसे महंगी कीमत साबित हो चुकीहै. इस नंबर को बेचने के लिए बाकायदा नीलामी रखी थी, जहां बोली लगाकर तिरुवनंतपुरम के के. एस. बालागोपाल ने इस रजिस्ट्रेशन नंबर पर 31 लाख रु खर्च कर अपना बना लिया. 

प्राप्त मीडिया रिकॉर्ड के मुताबिक़, तिरुवनंतपुरम के के. एस. बालागोपाल से पहले इस रिकॉर्ड पर हरियाणा की Mercedes-Benz S-Class के नाम था, इस कार के लिए रजिस्ट्रेशन नंबर को 26 लाख रुपये में खरीदा गया था. लेकिन फिलहाल के के. एस. बालागोपाल ने रिकॉर्ड ध्वस्त कर नया कारनामा आकर दिया है. ख़बर है कि इसकी नीलामी की प्रक्रिया को बीते सोमवार को पूरा किया गया. इसकी शुरुआती कीमत महज 500 रु रही. लेकिन बालगोपाल ने 30 लाख रुपये के साथ बोली जीती और आवेदन के लिए अतिरिक्त 1 लाख रुपये के साथ नंबर को अपना बना लिया. 

 

कभी भी लॉन्च हो सकती है Bajaj Dominar 2019, ऐसे करें अभी बुक

अब तेजी से बिकेगी बजाज की यह बाइक, कंपनी ने जोड़ दिया नया दमदार फीचर

होंडा की खास पेशकश, इन बेहतरीन खूबियों के साथ आई CB300R

HONDA की CB Shine और CB Shine SP नए अवतार में पेश, जानिए खूबियां....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -