दिल्ली आ रहे जिग्नेश भीमा-कोरेगांव हिंसा पर देंगे जवाब
दिल्ली आ रहे जिग्नेश भीमा-कोरेगांव हिंसा पर देंगे जवाब
Share:

 दिल्ली : दलित विधायक जिग्नेश मेवाणी अब दिल्ली कूच करने वाले हैं. वे वहां पर प्रेस को सम्बोधित करेंगे. जिसमें वे पुणे में हुई हिंसा पर अपनी सफाई पेश करेंगे.उन्हें पुणे में हुई हिंसा में आरोपी बनाया गया है जिसके चलते कानून-व्यवस्था के नाम पर मुंबई पुलिस ने रैली करने की इजाजत नहीं दी.
 
मेवाणी ने ट्वीट करते हुए यह जानकारी दी है कि वो आज दिल्ली आ रहे हैं, भीमा-कोरेगांव हिंसा और खुद पर लगे आधारहीन आरोपों पर वह प्रेस कांफ्रेंस करेंगे. उन्होंने आगे लिखा, "दिल्ली में 1 बजे प्रेस क्लब में भीमा-कोरेगांव हिंसा और अपने पर लगे आरोपों का जवाब दूंगा."

मुंबई पुलिस की ओर से मेवाणी को रैली की इजाजत नहीं मिलने के बाद जिग्नेश मेवाणी और जेएनयू के छात्रनेता उमर खालिद के समर्थकों ने जमकर प्रदर्शन और नारेबाजी की. ये दोनों नेता बतौर वक्ता छात्र भारती के कार्यक्रम में शामिल होने वाले थे. इसके बाद पुलिस ने कई प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार कर लिया है.

इससे पहले भीमा-कोरेगांव हिंसा के मामले में महाराष्ट्र पुलिस ने जिग्नेश मेवाणी और जेएनयू के छात्रनेता उमर खालिद पर केस दर्ज कर दिया है. दोनों पर हिंसा भड़काने का आरोप है. दोनों पर सेक्शन 153(A), 505, 117 के तहत पुणे में एफआईआर दर्ज की गई है. इन दोनों पर पुणे में हुए कार्यक्रम के दौरान भड़काऊ भाषण देने का आरोप है.

महाराष्ट्र हिंसा में भारत विरोधी ब्रिगेड - आरएसएस

जिग्नेश ने मोदी पर कसा तंज, कहा दुनिया का बेस्ट एक्टर

महाराष्ट्र हिंसा: जब हाथ में पत्थर लिए बच्चे का VIDEO वायरल

महाराष्ट्र बंद के कारण ट्विटर पर निकला बॉलीवुड सेलेब्स का गुस्सा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -