कमला मिल्स अग्निकांड के मुख्य आरोपी गिरफ्तार
कमला मिल्स अग्निकांड के मुख्य आरोपी गिरफ्तार
Share:

मुंबई : महाराष्ट्र के मुंबई में हुए कमला मिल्स अग्निकांड में फरार चल रहे दो आरोपियों को मुंबई पुलिस ने पकड़ लिया है जबकि एक आरोपी अब भी फरार है पुलिस उसे भी पकड़ने की कोशिश कर रही है. इसकी जानकारी मुंबई अतिरिक्त पुलिस आयुक्त एस.जयकुमार ने दी.उन्होंने बताया कि ये दोनों सांघवी बंधु अँधेरी में फरारी काट रहे थे. सुचना पर पुलिस ने इन दोनों को वहां से पकड़ा है इनसे पूछताछ की जा रही है.

पुलिस के अनुसार 29 दिसंबर को हुए इस भीषण अग्निकांड के सिलसिले में आरोपी वन एबव पब के मालिकों कृपेश और जिगर सांघवी बुधवार के दिन हिरासत में ले लिया है जो अँधेरी में छुपे हुए थे सुचना मिलने पर पुलिस ने वहां से इन दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया गया है. जबकि अभिजित मंकार अब भी फरार है जिसकी तलाश जारी है बताया जा रहा है वह भी बहुत जल्द पुलिस की गिरफ्त में होगा.

वहीं पुलिस ने इस अग्निकांड के तीनों मुख्य आरोपियों को छुपाने के जुर्म में मंगलवार को एक होटल मालिक विशाल करिया को भी गिरफ्त में लिया है. वहीं इन तीनो आरोपियों पर गैर इरादतन हत्या और भादंस की अन्य धाराओं में मामले दर्ज है पुलिस को इन के ठिकानों की सुचना देने पर एक लाख का इनाम घोषित है. 

‘मजे’ के लिए किया था नाबालिग से गैंगरेप

भाई के सर पर तमंचा रखकर नाबालिग से दुष्कर्म

दोस्त से संबंध बनाने से इंकार करने पर दिया तीन तलाक़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -