जिया सुसाइड केस : सूरज पर मर्डर व रेप का आरोपी बनाने की मांग

बॉलीवुड की अभिनेत्री जिया खान के ख़ुदकुशी मामले में अब इसकी आंच सूरज पंचोली तक भी आने वाली है. देखा जा रहा है की जिया खान के सुसाइड मामले में केस की सुनवाई को कर रही विशेष महिला अदालत से लोक अभियोजक कल्पना हीरे ने कहा है कि जिया की मां रबिया सूचना देने वाली हैं और उनका कहना है कि यह मामला धारा 302 का है। जिया की माँ रबिया ने कहा है की उन्होंने ही सर्वप्रथम मेरी बेटी जिया के शव को देखा था, इसलिए सूरज के ऊपर हत्या के आरोप भी लगाये जाने चाहिए।

अभियोजन पक्ष ने आगे कहा है की बॉलीवुड एक्‍टर सूरज पंचोली पर मर्डर, बलात्‍कार और बिना महिला की अनुमति के गर्भपात कराने का आरोप लगाने की भी  मांग मजबूती से दोहराई है. इस मामले में सूरज पंचोली जिया खान मामले में उन्हें मौत के लिए उकसाने के आरोपी है। इधर मामले में जुहू पुलिस स्‍टेशन और सीबीआई ने अपनी चार्जशीट में सूरज पंचोली को आईपीसी की धारा 306 के तहत सिर्फ आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने आरोपी बताया है।

गौरतलब है की इससे पूर्व भी स्पेशल महिला कोर्ट की जज एएस शिंदे ने जिया की माँ की एक अपील को ख़ारिज कर दिया,जिसमे की जिया की माँ ने इस मामले में सीबीआई की जाँच को असंगति बताया था. जिया की माँ इस पुरे ही मामले में सीबीआई की जाँच से पूरी तरह से संतुष्ट नही है. जहा इस मामले में सीबीआई ने इसे अपनी जाँच में आत्महत्या बताया है तो जिया की माँ रबिया इसे हत्या व बलात्कार बता रही है।    

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -