फुकरा इंसान संग रिश्ते पर आई जिया शंकर की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
फुकरा इंसान संग रिश्ते पर आई जिया शंकर की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 2 से कुछ दिनों पहले ही जिया शंकर बाहर हो गई हैं। वह टॉप 6 तक पहुंच गई थीं, मगर इसके बाद कम वोट्स मिलने के कारण वह बाहर हो गईं। शो में उनके और फुकरा इंसान यानी कि अभिषेक मल्हान का बॉन्ड बहुत क्लोज नजर आया। दोनों एक-दूसरे के साथ फ्लर्ट भी करते थे। कई बार घर के बाकी प्रतियोगियों को भी लगा कि दोनों के बीच कुछ है, लेकिन हअब घर से बाहर आने के बाद जिया ने दोनों के रिश्ते पर बात की।

जिया से दरअसल अभिषेक के साथ उनके बॉन्ड के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'पहले दिन ही मेरा अभिषेक के साथ झगड़ा हो गया था, मगर पता नहीं था कि वह ही इकलौता मेरा दोस्त रहेगा आखिर तक।' जिया से जब पूछा गया कि शो में जो दोनों एक-दूसरे के साथ फ्लर्ट करते थे क्या वो सच में था? क्या आप दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं तो इस पर जिया ने बोला, 'हम मस्ती करते थे। मैं उन्हें बहुत पसंद करती थी, मगर वो जो फ्लर्ट करती थी न तो मस्ती करती थी। वो नेचुरली होता था क्योंकि वो ऐसे शरमा जाता था न तो बहुत क्यूट लगता है।'

जिया से पूछा गया कि उनके हिसाब से कौन इस सीजन का विजेता हो सकता है तो उन्होंने कहा, 'अभिषेक विजेता हो सकते हैं, उनके अतिरिक्त एल्विश, मगर मैं दिल से चाहती हूं कि अभिषेक ही विनर बनें।' बिग बॉस से बाहर आने के पश्चात् जिया ने अब तक सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट नहीं किया, मगर इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने प्रशंसकों के लिए मैसेज लिखा है। उन्होंने भगवान और प्रशंसकों का आभार जताते हुए लिखा, महादेव और जिया की जनता, दिल से शुक्रिया। इसके साथ जिया ने दिल और हाथ जोड़ने वाला इमोजी पोस्ट किया है।

फुकरा इंसान संग शादी के सवाल पर बोली जिया शंकर- 'उनकी मम्मी को...'

जिया शंकर ने 20 साल से नहीं की अपने पिता से बात, बोली- 'उन्होंने दूसरी शादी...'

KBC 15 में हुए ये 7 बड़े बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स