जिया शंकर ने 20 साल से नहीं की अपने पिता से बात, बोली- 'उन्होंने दूसरी शादी...'
जिया शंकर ने 20 साल से नहीं की अपने पिता से बात, बोली- 'उन्होंने दूसरी शादी...'
Share:

चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस OTT 2' से जिया शंकर एलिमिनेट हो चुकी हैं। फिनाले से कुछ दिन पहले ही उनका खेल समाप्त हो गया। शो में एल्विश यादव के साथ उनकी बातचीत ख़बरों में है। जिया के एविक्शन से पहले अंतिम एपिसोड में वह अपने पिता के बारे में बात करती नजर आई। वह और एल्विश गार्डन एरिया में बैठे होते हैं। जिया ने बताया कि वह बीते 20 वर्षों से पिता से संपर्क में नहीं हैं। उन्होंने दूसरी शादी कर ली तथा उनके साथ अब कोई टच नहीं है। जिया ने भी बताया कि कैसे जब वह छोटी थीं तथा उनके पिता उन्हें लेकर बहुत प्रोटेक्टिव थे। वह दूसरी किसी की हैप्पी फैमिली देखती हैं तो पिता को मिस करती हैं।

गार्डन एरिया में बैठे एल्विश उनसे पूछते हैं कि वह सबसे अधिक अपने पिता को कब मिस कती हैं तो जिया ने कहा, 'जब दूसरे परिवारों को साथ देखती हूं तब। जब कोई उम्रदराज व्यक्ति मुझसे कुछ बोलता है तो मैं उस पर प्रतिक्रिया नहीं दे पाती तब मुझे उनकी कमी खलती है। जब मैं बच्ची थी और यदि कोई मुझसे कुछ बोलता था तो मैं दौड़कर अपने पिता के पास जाती थी और शिकायत करती थी। वह मेरे लिए स्टैंड लेते थे। वह मुझे लेकर बहुत प्रोटेक्टिव थे। जब भी मैं सुरक्षित महसूस करती हूं तो मुझे उनकी बहुत याद आती है।' 
 
वही जब एल्विश ने पूछा कि क्या वह अपने पिता के कांटेक्ट में नहीं हैं तो जिया ने आगे कहा, 'नहीं, हम एक दूसरे से बात नहीं करते हैं। मुझे यह भी नहीं पता है कि वह कहां हैं, वह कैसे नजर आते हैं, उनकी आवाज कैसी है। बीते 20 वर्षों में मैंने उनसे कोई बात नहीं की है और कोई संपर्क भी नहीं है। उनकी दूसरी शादी से एक और बेटी है। उनकी एक पत्नी और एक बेटी है। वह जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। अब वह हमारी चिंता क्यों करेंगे?' जिया ने कहा कि जब वह छोटी थीं तो उनके पिता ने कभी उनका हालचाल जानने का प्रयास नहीं किया। अब इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि उन्होंने सभी मुश्किलों का सामना किया है और चीजें ठीक हैं।

'मुसलमानों के मन की बात सुनिए मोदी जी..', नूंह हिंसा पर बोले इमाम सैयद बुखारी, कहा- नफरत फैलाई जा रही

खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू के घर पर ''तिरंगा'' फहराने से पंजाब पुलिस ने लोगों को क्यों रोका ?

करण कुंद्रा के साथ डेटिंग पर बोली तेजस्वी प्रकाश- 'मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं था...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -