झिंगन ने इस टीम के साथ बढ़ाया करार

Sep 28 2020 09:08 AM
झिंगन ने इस टीम के साथ बढ़ाया करार

ISL की मौजूदा चैंपियन ATK मोहन बागान ने लीग के आगामी सातवें सीजन से पहले अनुभवी इंडियन डिफेंडर संदेश झिंगन के साथ करार करने की शनिवार को घोषणा की। मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, ऐसा माना जा रहा था कि केरला ब्लास्टर्स के पूर्व डिफेंडर झिंगन पुर्तगाल में किसी क्लब के साथ खेलने वाले हैं, लेकिन कोरोना वायरस के कारण अब उन्होंने अपनी योजना बदल ली है और कोलकाता के क्लब के साथ जुड़ने का फैसला किया है। 27 साल कि झिंगन AFC कप 2021 तक ATK मोहन बागान के लिए खेलते रहेंगे।

ATK मोहन बागान ने झिंगन के हवाले से कहा, " ATK मोहन बागान के साथ जुड़ने से मैं बहुत खुश हूं। कोच और मालिकों के साथ मेरी विस्तृत बातचीत हुई है और मैं उनकी सोच की प्रशंसा करता हूं। मैं बहुत खुश हूं कि उन्हें लगा कि मैं इस परिवार का हिस्सा बन सकता हूं। मेरे कई सारे दोस्त पहले से ही वहां मौजूद है और मैं उनके साथ जुड़कर काम करने के लिए उत्साहित हूं।" झिंगन चोट के कारण 2019-2020 सीजन में पूरे समय तक मैदान से बाहर थे और अब यह देखना दिलचस्प होगा कि वह अपने नए क्लब के लिए किस तरह से प्रदर्शन करते हैं।

वह गोवा में ATK मोहन बागान टीम के साथ जुड़ेगे, जहां टीम फिलहान क्वारंटाइन में है। टीम शनिवार सुबह ही गोवा पहुंची है। ISL 2020-21 सीजन की शुरुआत नवंबर के तीसरे सप्ताह में होनी है। झिंगन 2014 में AIFF के ईमजिर्ंग प्लेयर आफ द ईयर चुने गए थे और उन्होंने 2015 में राष्ट्रीय टीम के लिए पदार्पण किया था।

IPL 2020: क्या CSK में वापसी करेंगे रैना ? ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #comebackRaina

ऑस्ट्रेलिया की इस महिला क्रिकेटर ने धोनी को पछाड़ा, बनाया के शानदार वर्ल्ड रिकॉर्ड

IPL 2020: राजस्थान और पंजाब में आज होगी भिड़ंत, गेल को मौका दे सकती है KXIP