अभिनेत्री झिल्लिक ने स्टाइलिश पोज के साथ शेयर की ये तस्वीर
अभिनेत्री झिल्लिक ने स्टाइलिश पोज के साथ शेयर की ये तस्वीर
Share:

बंगाली फिल्म की लोकप्रिय अभिनेत्री झिल्लिक भट्टाचार्य अपनी फिल्मो और एक्टिंग के लेकर चर्चा में रहती हैं. झिल्लिक अपने फोटो सोशल मीडिया पर अक्सर शेयर करती रहती है. फंस भी उनके फोटो और उनके लुक को काफी पसंद करते हैं. एक बार फिर झिल्लिक अपने नए लुक को लेकर इंटरनेट पर छाई हुई हैं. ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न झिल्लिक हर लुक को बहुत ही खूबसूरती से केरी करती हैं और बहुत ही ग्लैमरस लगती हैं. सोशल मीडिया पर झिल्लिक के फोटो अक्सर  वायरल होते रहते है. एक बार फिर झिल्लिक ने अपना नया लुक फंस के लिए शेयर किया हैं.

अगर बात करें झिल्लिक के लुक कि तो इस फोटो में वो ब्लू हुडी और ब्लैक स्किन टाइट जीन्स में दिखाई दे रही है. झिल्लिक इस फोटो में रोड पर बैठ कर बहुत खूबसूरत पोज़ दे रही हैं. अपने लुक को और भी अट्रैक्टिव बनाने के लिए झिल्लिक ने ब्लैक ग्लासेज  और स्मार्ट वॉच भी केरी किया है. उनके इस स्टाइलिश लुक को अब तक 10000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. फोटो में झिल्लिक ने न्यूड मेकअप कैरी किया हुआ हैं और खुले कर्ली बाल में झिल्लिक बहुत क्यूट लग रही है. उनके इस लुक को फैंस ने काफी पसंद किया हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अगर बात की जाए झिल्लिक के वर्क फ्रंट की तो अभिनेत्री आखरी बार अमि सुधु तौर होलम में नज़र आई थी. झिल्लिक बंगाली के साथ ही साथ ओरिया फिल्मो में भी काम कर चुकी है. झिल्लिक आम तौर पर अपने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. और उनके फंस उनके हर लुक और हर फोटो को बहुत पसंद करते है.

जानिये किस माला से मंत्र का जाप करना होता है लाभकारी

यदि गायत्री मंत्र का करते है जाप तो मिलेगा यह महावरदान

इन फलों और सब्जियों में भरपूर होता हैं विटामिन-सी, जानिए इसके फायदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -