रणजी अपडेट : हरियाणा के खिलाफ झारखंड को मिली पहली पारी में बढ़त
रणजी अपडेट : हरियाणा के खिलाफ झारखंड को मिली पहली पारी में बढ़त
Share:

वडोदरा में चल रहे हरियाणा और झारखंड के बीच रणजी क्वार्टर फाइनल मैच झारखंड ने 345 रन बनाकर 81 रनों की महत्वपूर्ण बढ़त हासिल कर ली है. 228 रनों के स्कोर से दिन का खेल शुरु करने वाली झारखंड तीसरे दिन 345 रन बनाकर ऑल आउट हो गई. झरखंड के बल्लेबाज विराट सिंह ने 107 रन की शतकीय पारी खेली। इशांत जग्गी ने 77 रन बनाएं जबकि पुच्छल्ले बल्लेबाजों, शाहबाज नदीम 34, राहुल शुक्ला 28, और समर कादरी ने 17 रनों का योगदान दिया।

हरियाणा के गेंदबाज एच वी पटेल को चार विकेट मिले जबकि यजुवेंद्र चहल ने तीन विकेट और ए आर मिश्रा ने दो विकेट लिए. हरियाणा के बल्लेबाजों ने दूसरी पारी में काफी संभल कर बल्लेबाजी की. दोनों ही ओपनर्स ने झारखंड के गेंदबाजो का बखूबी सामना किया और टीम को बेहतरीन शुरुआत दी. सलामी बल्लेबाज एनआर सैनी ने 40 रन बनाए जबकि उनके जोड़ीदार एसजी रोहिल्ला ने 42 रनों की पारी खेली।

इन दोनों के आउट होने के बाद एसआर चौहान और सीके विश्नोई ने मोर्चा संभाल और तीसरे दिन का खेल खत्म होने चौहान 22 और विश्नोई 33 रन बनाकर नाबाद रहे और हरियाणा का स्कोर दो विकेट के नुक्सान पर 146 रन तक पहुँचाया।झारखंड के लिए दोनों सफलता गेंदबाज समर कादरी को मिली।

उत्तराखंड की वादियो में विराट अनुष्का का HOT क्रिस..

पीटरसन के बिना ही मैदान पर उतरेगी मेलबोर्न स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -